BREAKING NEWS

भीमगंजमण्डी थाना प्रभारी हर्षराज सिंह ने हनी ट्रैप गैंग का किया पर्दाफाश

( Read 1488 Times)

01 Jul 20
Share |
Print This Page

के डी अब्बासी

भीमगंजमण्डी थाना प्रभारी हर्षराज सिंह ने हनी ट्रैप गैंग का किया पर्दाफाश

कोटा  । शहर के भीममण्डी थाना प्रभारी हर्षराज सिंह ने आज हनी ट्रेप  गैंग का पर्दा फाश कर गैंग की दो महिलाओं सहित तीन जनो को गिरफ्तार किया है। शहर पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि

बिजली विभाग में लाइन मेन के पद पर कार्यरत सीताराम भीममण्डी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई की उसे घरेलू कार्यों के लिए बाई की आवश्यकता थी। उस दौरान मेरे घर पर उक्त महिला घरेलू कार्य करने के लिए आई लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से मेरे द्वारा मना कर दिया गया था। लॉकडाउन समाप्त होते ही एक लड़की का   फोन आया कि मेरी मम्मी आपके पास काम के लिए आई थी में झाड़ू पौंछा करना चाहती हूं। ये कहकर वो घर आई ओर एक दिन में ही पूरे महीने के पैसे मांगने लगी लेकिन मैंने उसे एक दिन की मजदूरी देकर रवाना कर दिया था। चार पांच दिन बाद मुझे बाबूलाल मेघवाल नाम के अधिवक्ता का फोन आया ओर मुझपर बलात्कार का झूठा आरोप लगाकर 1.40 लाख रुपये नगद ले लिए ओर धमकी देते हुए 10 लाख रुपये की डिमांड की। उन्होंने बताया कि मामले की सच्चाई सामने लाने की जिम्मेदारी थाना प्रभारी हर्ष राज सिंह को मिली। हर्षराज सिंह ने अपने थाने से एक पुलिस की स्पेशल टीम तैयार की जिसमे   सबइंस्पेक्टर चेतन शर्मा कोस्टेबिल विजेंद्र, सिंह बलबीर सिंह,रणजीत सिंह,मदन लाल,श्रीमती सावित्री,को शामिल किया गया पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए इस गैंग के एक एक सदस्य की परतें खंगालना शुरू किया तो सारी सच्चाई सामने आ गई। पुलिस टीम ने इस मामले मे  रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र की प्रताप कोलोनी निवासी 36 वर्षीय मुमताज उर्फ जीनत पत्नी फिरोज,

दादाबाड़ी निवासीकुख्यात गैंग के कोटा शहर में अनीता राठौड़ पत्नी रमेश राठौड,प्रताप कोलोनी निवासी 28 वर्षीय निसार अहमद पुत्र नूर अहमद को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। जिसमे गिरफ्तार हनीट्रेप गैंग के सदस्यों से  हुई पूछताछ में पता चला कि इस गैंग के सदस्य कोटा शहर कई वर्षों से सक्रिय है तथा गिरफ्तार गैंग के सदस्य मुमताज उर्फ जीनत, अन्नू उर्फ अनिता राठौड थाना आर. के. पुरम, दादाबाड़ी, अनन्तपुरा में इसी प्रकार ब्लैक मेल कर बलात्कार का फर्जी मुकदमा दर्ज करवाकर लाखों वसूलने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है तथा पता चला है कि कई अन्य थानों पर इनके द्वारा इस प्रकार की झूठी शिकायते कर ब्लैक मेल कर लाखों रूपये वसूले गये है जिनके बारे में पूछताछ की जा रही है।

गैंग के अन्य सदस्यों व वकील की तलाश:- भीमगंजमण्डी पुलिस द्वारा इस सक्रिय हनीट्रेप गैंग के अन्य फरार सदस्यों एवं जिस बाबूलाल मेघवाल वकील के मार्फत परिवादी सीताराम से 1.40 लाख रूपये वसूले गये उनकी तलाश की जा रही है जिनसे मिलने पर अनुसंधान किया जायेगा।

करायी जायेगी पहचान परेडः- भीमगंजमण्डी पुलिस द्वारा गैंग के उक्त सदस्यों को बापर्दा  गिरफ्तार किया गया है जिनको न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के पश्चात जैल में नियमानुसार पहचान परेड करायी जायेगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like