GMCH STORIES

सोमवार को 7 मरीज हुए डिस्चार्ज

( Read 10101 Times)

19 May 20
Share |
Print This Page
सोमवार को 7 मरीज हुए डिस्चार्ज
कोटा (डॉ. प्रभात कुमार सिंघल) |  कोरोना योद्वाओं को  लगातार सफलता मिलती जा रही है, जिले में सोमवार को कोरोना के 7 मरीजों को पॉजिटिव से नेगेटिव होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज से अब तक कुल 243 कोरोना के मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया जा चुका है। 

प्राचार्य, मेडिकल कॉलेज डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि सोमवार को डिस्चार्ज होने वालों में 21 वर्षीय पुरुष निवासी प्रताप नगर, 31 वर्षीय और 50 वर्षीय पुरुष निवासी इंदिरा मार्केट, 16 वर्षीय पुरुष निवासी छावनी, 68 वर्षीय पुरुष निवासी कैथूनीपोल, 24 वर्षीय पुरुष निवासी बकरा मंडी और 33 वर्षीय महिला निवासी जयहिंद कॉलोनी शामिल हैं।  3 नए कोरोना पॉजिटिव आए
जिले में सोमवार को कोरोना पॉजिटिव के 3 नए केस सामने आए हैं। अब तक कोरोना पॉजिटिव के कुल केस 326 हो गये हैं। प्राचार्य, मेडिकल कॉलेज डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि सोमवार को आए पॉजिटिव में 49 वर्षीय पुरुष निवासी पाटनपोल, 48 वर्षीय पुरुष निवासी वार्ड संख्या-45 और 75 वर्षीय पुरुष निवासी देवाशीष सिटी शामिल है जिसकी रिपोर्ट जयपुर में पॉजिटिव आई है।

कुन्हाड़ी से कर्फ्यू हटाया
 कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में जारी जीरो मोबेलिटी/कर्फ्यू की निषेधाज्ञा को सोमवार से प्रत्याहरित किया गया है। थाना कुन्हाडी क्षैत्र में सैन्ट्रल बैंक, पानी की टंकी, राजावत भवन, आर्यन क्लासेज, कंकेष्वर महादेव की गली, सरकारी गर्ल्स स्कूल के पास, रघुनाथ जी के मंदिर, लवरी लाल की गली तक, के क्षेत्र में दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के अन्तर्गत कर्फ्यू की निषेधाज्ञा जारी की गई थी। 

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like