logo

रमजान का पाक महीना नेकी और सच्चाई की राह दिखता है इसे जीवन में आत्मसात करे-धारीवाल

( Read 756 Times)

18 May 19
Share |
Print This Page
रमजान का पाक महीना नेकी और सच्चाई की राह दिखता है इसे जीवन में आत्मसात करे-धारीवाल

कोटा (के डी अब्बासी) । बल्लवनगर स्थित बाबा जंगलीशाह दरगाह में 11 वें मुबारक रमजान पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से  साय: 6 बजे रोजा अफ्तार का कार्यक्रम रखा गया जिसके मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार के यूडीएच मंत्री शांतिधारीवाल थे।अध्यक्षता शहर काजी आली जनाब हाजी अनवर अहमद ने की। रोज अफ्तार कार्यक्रम के आयोजक शहर कांग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी ने कांग्रेस कमेटी की ओर से मुख्य अतिथि शांतिधारीवाल,शहर काजी अनवर अहमद का माला पहनाकर उनका इस्तकबाल किया। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि शांतिधारीवाल ने सम्भोद्दित करते हुए कहा कि रमजान का पाक महीना नेकी और सच्चाई का राह दिखाता है इसे आप सभी को अपने जीवन में आत्मसात करना चाहिए दुआ से मन में बुराइया दूर होती है आपस में भाईचारा,प्रेम बढ़ता है।

अध्यक्षता करते हुए शहर काजी हाजी अनवार अहमद ने कहा कि इबादत से बुराइया दूर होती है तथा आपस में भाईचारा बढ़ता है रमजान का महीना इंसान को बुराइया छोड़कर भलाई के कार्य करने की सीख देता है और खुदा भलाई के कार्यो के बदले बरकत और खुशहाली देता है।

आयोजक शहर कांग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी ने सभी मेहमानो का स्वागत करते हुए कहा कि रमजान का महीना अच्छे कार्यो की सीख देता है इबादत से आपस में प्रेम,भाईचारा,शांति सदभाव बढ़ता है उक्त जानकारी देते हुए महासचिव डॉ विजय सोनी ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य रूप से पीसीसी महासचिव पंकज मेहता,पूर्व विधायका पूनम गोयल,पीसीसी सदस्य डॉ जफ़र मोहम्मद,अखत्तर खान अकेला,पार्षद राखी गौतम, राजेन्द्र सांखला,  सं महासचिव रामेश्वर सुवालका, महासचिव डॉ विजय सोनी,उपाध्यक्ष महेंद्र शर्मा,महासचिव संजय यादव,अनिल अरोड़ा,हंसराज गौस्वामी,अनुराग गौतम,नीरज शर्मा,हिमांशू शर्मा, ब्लाक अध्यक्ष राजीव आचार्य,संदीप भाटिया,आबिद कागजी,इंसाफ आजाद,मजीद भाई,उमर भाई,अरुण भार्गव,इसरार मोहम्मद,रफीक भाई,मंजू मेहरा,उर्मिला शर्मा सहित सेकड़ो की संख्या में रोजाअफ्तार कार्यक्रम में मेहमानवाज मौजूद थे


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like