GMCH STORIES

ओम बिरला ने किया लाड़पुरा क्षैत्र में जनसम्पर्क

( Read 13656 Times)

25 Apr 19
Share |
Print This Page
ओम बिरला ने किया लाड़पुरा क्षैत्र में जनसम्पर्क

कोटा | भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने बुधवार को लाड़पुरा विधानसभा क्षैत्र में जनसम्पर्क किया। बिरला ने चन्द्रेसल चैराहा, अर्जुनपुरा, मानपुरा, नया नौहरा, बोरखण्डी, जगन्नाथपुरा, दसलाना, हनुवंतखेड़ा, राजनगर में जनसम्पर्क किया। इस दौरान फल मंडी चैयरमेन ओम मालव, हितेन्द्र शर्मा, दौलतराम मेघवाल, दीनदयाल चैबदार, गिर्राज महावर समेत कईं लोग मौजूद रहे। 

जनसम्पर्क के दौरान ओम बिरला ने कहा कि कांग्रेस के द्वारा झूंठी और भ्रामक बातें चलाई जा रही हैं। कांग्रेस झूंठ बोलने में माहिर है, इसलिए बिना किसी का कर्ज माफ किए ही कागजों में ऋण माफ कर दिया गया। राहुल गांधी राजस्थान में सभा कर रहे हैं, लेकिन यह नहीं बता रहे हैं कि कितने लोगों को बेरोजगारी भत्ता दिया। कांग्रेस की यूपीए सरकार ने दूरदर्शन के लोगो से ‘सत्यमेव जयते’ की पंक्ति हटवा कर झूंठ को मजबूत करने का काम किया है। इन लोगों का सत्य में कभी विश्वास ही नहीं रहा। कांग्रेस हर जगह कमजोर है, बस कांग्रेस का झूंठ ही सबसे मजबूत है। 

बिरला ने कहा कि साल 2014 में भाजपा की एक मजबूत सरकार बनाने में आप सभी का बड़ा योगदान रहा है। जनता के आशीर्वाद का ही असर है कि आज दुनियाभर में भारत की साख नई ऊंचाई पर है। आज कोई भी भारत को आंख उठाकर देखने से पहले सौ बार सोचता है। 2014 के चुनाव में देश के चैकीदार नरेन्द्र भाई मोदी ने कहा था कि दुनिया के देशों से हम न आंख झुकाकर बात करेंगे, न आंख उठाकर बात करेंगे, हम आंख में आंख मिलाकर बात करेंगे। आज न सिर्फ सरकार बल्कि हर हिन्दुस्तानी सीना तानकर खड़ा हुआ है। चुनाव में सही बटन दबाया तो दुनिया के सामने हिन्दुस्तान नई ताकत बनकर खड़ा होगा। 

बिरला ने कहा कि 2014 से पहले देश के विभिन्न हिस्सों में बम धमाके होते थे। देश के चैकीदार ने आतंक से लड़ने की नीति बदल दी। हम आतंक की फैक्ट्री में घुसकर बिना किसी भेदभाव के सफाचट करके आ गए। आतंकवाद सिर्फ जम्मू कश्मीर के कुछ हिस्सों में सिमट कर रह गया। आतंकियों को पता है कि अगर देश के किसी हिस्से में बम धमाका किया तो मोदी उन्हें पाताल से भी खोजकर सजा देगा और उनके आकाओं को भी खत्म करके रहेगा। 

बिरला ने कहा कि मोदी सरकार देश के हर गरीब परिवार को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज सुनिश्चित कर रही हैं। हर तीन संसदीय सीट के बीच में एक मेडिकल कॉलेज और एक बड़ा अस्पताल बनाया जा रहा है। देश के डेढ़ लाख गांवों में आधुनिक वेलनेस सेंटर बनाए जा रहे हैं, यानि चार गांव के बीच में एक बड़ी व्यवस्था बन रही हैं। 

देश को आरोग्य करने के लिए मोदी सरकार प्रयास कर रही है, लेकिन कांग्रेस ने आयुष्मान भारत योजना के लिए केन्द्र सरकार को अभी तक डेटा भी उपलब्ध नहीं कराया है। गरीबों के लिए बनाई गई इस योजना से प्रदेश सरकार जरुरतमंदों को वंचित करने का काम कर रही है।

कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की सभा आज

भाजपा के स्टार प्रचारक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला कोटा बूंदी लोकसभा क्षैत्र में 25 अप्रैल से विभिन्न स्थानों पर प्रचार करेंगे। चुनाव प्रभारी हीरालाल नागर ने बताया कि बैंसला 25 अप्रैल को शाम 6 बजे परिहार गार्डन धर्मपुरा में आसमसभा को संबोधित करेंगे। नागर ने बताया कि 26 अप्रैल को 12 बजे पीपल्दा विधानसभा क्षैत्र के रामपुरिया में तथा दोपहर 3 बजे तेजाजी चैक इन्द्रगढ में आमसभा करेंगे। नागर ने बताया कि गुरूवार को बूंदी में रोडशो भी करेंगे। ओम बिरला 3 बजे धानमण्डी धर्मशाला से रोड शो प्रारम्भ करके सूर्यमल चैराहा, सब्जीमण्डी रोड़, कोटा रोड, पुरानी धानमण्डी, इन्द्रा मार्केट, चैमुखा बाजार, कागदी देवरा, नाहर का चैहटा, चारभुजा मन्दिर, सदर बाजार, मीरा गेट, मालन मासी, बालाजी, माटून्दा रोड़ चैराहा, गेट नं. 6 तक रोड शो करेंगे। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like