GMCH STORIES

शिष्ट और भ्रष्ट के बीच में है कोटा में मुकाबला- रविंद्र त्यागी

( Read 10415 Times)

25 Apr 19
Share |
Print This Page
शिष्ट और भ्रष्ट के बीच में है कोटा में मुकाबला- रविंद्र त्यागी
 कांग्रेस कमेटी कोटा द्वारा वार्ड 50 में आयोजित बैठक में कांग्रेस प्रतिनिधियों ने भाजपा के चाल चरित्र के बारे में जनता को अवगत कराएं और कांग्रेस की आजादी से पूर्व और आजादी के बाद तक की त्याग, समर्पण,सेवाओं ऒर बलिदान के बारे में जनता को बताया। सभा में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रविंद्र त्यागी पूर्व अध्यक्ष गोविंद शर्मा एवं पीसीसी सचिव शिवकांत नंदवाना मौजूद रहे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रविंद्र त्यागी ने कहां की कांग्रेस पार्टी से 9 बार चुनाव लड़ चुके राम नारायण मीणा पर एक भी दाग नहीं है और उनके विपक्ष में खड़ा भाजपा का प्रत्याशी पर इतने दाग हैं,की संख्या भी गिनी नहीं जा सकती उन्होंने कहा कि यह भ्रष्ट और शिष्ट के बीच चुनाव है इस मौके पर रविंद्र त्यागी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास बहुत विराट है आजादी के पूर्व कांग्रेस पार्टी ने आजादी के लिए लड़ाई लड़ी और आजादी के बाद देश की अखंडता और भाईचारे को बनाए रखने के लिए सदा काम किया। जबकि भाजपा हमेशा बिखराव की राजनीति करती है।
       कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं पूर्व अध्यक्ष गोविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा जुमलों की सरकार है और झूठे वादे करके जनता विशवास हासिल करने में जुटी है उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपनी घोषणा दो लाख रोजगार प्रति वर्ष ₹1500000 हर व्यक्ति के खाते में लाने और काला धन जैसे सभी मुद्दों को भुला बैठे है और पाकिस्तान का डर दिखाकर वह दोबारा सत्ता में आने के लिए सेना के शौर्य का दुरुपयोग कर रहे हैं।
          शिवकांत नंदवाना ने  सांसद बिरला पर प्रहार करते हुए कहा कि जनता के बीच में सांसद बिरला ने विमान सेवा प्रारंभ ना होने पर चुनाव ना लड़ने की घोषणा की थी परंतु विमान सेवा कोटा को नहीं मिली परन्तु सांसद महोदय अपना टिकट लेकर आ गए हैं। नंदवाना ने कहा कि सोशल मीडिया से लेकर समाचार पत्रों तक बिरला के काले कारनामे उजागर हो चुके हैं उन्हें नैतिकता के आधार पर ही चुनाव नहीं लड़ना चाहिए। सभा में यूथ कांग्रेस सहित कांग्रेस के कई कार्यकर्ता एवं आम जन उपस्थित रहे और सभी नई कांग्रेस के प्रति अपना करतल ध्वनि से समर्थन प्रकट करें।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like