logo

किसान के दिलायेंगे उपज का सही दाम,युवाओं को मिलेगा रोजगार-मीणा

( Read 345 Times)

17 Apr 19
Share |
Print This Page
किसान के दिलायेंगे उपज का सही दाम,युवाओं को मिलेगा रोजगार-मीणा
कोटा (डॉ. प्रभात कुमार सिंघल) |   कांग्रेस से कोटाकृबूंदी लोकसभा क्षेत्र की सीट के लिए प्रत्याक्षी रामनारायण मीणा ने सोमवार को लाड़पुरा विधानसभा क्षेत्र जाखोड़ा,किशनपुरा,राजपुरा,गोदल्या हेडी,मोरपा,डायरा,ताथेड,बृजेशपुरा,मानस गांव,घघटना,राम राजपुर,प्रताप नगर ग्राम पंचायत में जनसम्पर्क कर कांग्रेस के लिए मतदान की अपील की। इस मौके पर मीणा के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नईमुद्दीन गुड्डू, पूनम गोयल,सरोज मीणा,शिवलाल गुंजल सहित सैकड़ो कार्यकर्ता साथ रहे।
कांग्रेस प्रत्याक्षी मीणा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही उनकी प्राथमिकता में युवाओ को रोजगार दिलवाना एवं किसानों की उपज को सही दाम दिलवाना होगा। इसके लिए सदन में सदैव मैं आपकी आवाज बन कर खड़ा रहूंगा। उन्होने कहा कि आज का युवा मेहनती है,योग्य और पुरूषार्थी है वह अपने पुरूषार्थ से उच्ची डिग्री तो प्राप्त कर लेता है परन्तु सरकार उसके परिश्रम को सम्मान नहीं दे पाती और वह जगह-जगह नौकरी के लिए भटकता है। उन्होने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि युवाओं को रोजगार जब सरकार नहीं दे पाती तो उन्हे पकौड़े तलाने की सलाह दी जातीं है। 
         उन्होने कहा आज मोदी राज में किसानों की भी दशा दयनीय है,देश सहित राज्य में भी कितने किसान आत्महत्या कर चुके है इसके आंकड़े चौकाने वाले है। उन्होने कहा कि राज्य में भी किसानों को उनकी फसल का सही दाम नहीं मिला। किसानों के सम्मान के लिए सदैव यह किसान का बेटा आपके बीच रहेगा। उन्होने कहा किसानों को गेंहू की उपज के लिए उचित दाम दिलवाने का प्रयास किये जायेगे। 
 
19 अप्रैल की सभा के लिए किया जनता का आव्हान
           मुख्यमंत्री अप्रैल को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट हाड़ौती के दौरे रहेंगे। उनकी एक विशाल सभा कोटा मे आयोजित कि जाएगी। इसके लिए सोमवार को मीणा के समर्थन जनसर्म्पक के दौरन वरिष्ठ कांग्रेस नेता नईमुद्दीन गुड्डू व पूनम गोयल ने अधिक से अधिक संख्या में सभा में उपस्थित होने का आग्रह किया। मीणा ने भी सभा एतिहासिक बनाने लिए जनता से अपील की। उन्होने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश में सरकार आप के आशीवार्द से बनी है और केन्द्र में भी सरकार आपके आशीर्वाद से बनने जा रही है। 
 
 
 

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like