GMCH STORIES

चुनावी माहौल में शाहराना अंदाज में भाजपा पर किया हमला

( Read 4024 Times)

18 Oct 18
Share |
Print This Page
चुनावी माहौल में शाहराना अंदाज में भाजपा पर किया हमला कोटा | भाजपा सरकार की नितियो को जन विरोधी बताते हुए पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने चुनावी मौसम में शाहराना अंदाज में कांग्रेस की सरकार आने का दावे करते हुए वार्ड नबंर 43 के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओ को सबोधित किया और समता भवन में आयोजित कार्यकर्ताओ सम्मेलन मे मंच से कुछ यू शेर मारा कि सरकती जाए है रूख से नकाब आहिस्ता आहिस्ता , निकलता आ रहा है आफताब आहिस्ता आहिस्सा ,,, पूर्व मंत्री धारीवाल ने भाजपा सरकार को जनविरोधी बताते हुए कहा कि राशन , पानी , बिजली सहित बुंनियादी सुविधाओ से जनता को महरूम करने वाली इस सरकार को जनता उखाड फैकेने के लिए तेयार बेठी है ओर कांग्रेस की लोककल्याणकारी सरकार को लाने के लिए मतदान के दिन का इंतजार कर रही है। पूर्व मंत्री ने राज्य सरकार के साथ केन्द्र की सरकार पर भी जमकर हमले बोले ओर कहा कि यूपी चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी ओर अमित शाह को किसी ने सुचना दी कि अखिलेश यादव ओर मायावती के पास खूब पैसा है चुनाव हम हार जाएगे तो आनन फानन में नोटबंदी कर दी ओर नोटबंदी को नाम दे दिया कि आंतकवाद खत्म होगा , कालाधन बाहर आएगा लेकिन न आंतकवाद खत्म हुआ न कालाधन बाहर आया । राज्य की भाजपा सरकार ने भी पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओ को बंद तो नही किया लेकिन योजना का लाभ गरीब न सके ओर खजाना भरा रहे इसलिए लाभ लेने की प्रक्रिया को इतना जटिल कर दिया कि जरूरतमंद योजना का लाभ नही ले पाए ।
थाने बन गए प्रोपट्री डीलर्स की दुकाने
पूर्व गृहमंत्री ने भाजपा सरकार पर कानून व्यवस्था चौपट कर पुलिस थानो को प्रोपट्री की दुकानो में तब्दील करने का भी आरोप जडा और कहा कि पुलिस भुमाफियों की पार्टनर हो गई आम आदमी को अपनी संपत्ति बचाने का डर इस राज में लगा ही रहा है कईयो को भुखंडो और भुमाफियो ने स्थानीय नेताओ ओर पुलिस की सांठगांठ से कब्जे कर लिए वही पानी की राशनिंग करने का आरोप जडते हुए पूर्व मंत्री बोले कि कांग्रेस सरकार के वक्त सकतपुरा में करौडो की लागत से मिनि अकेलगढ प्लांट बनवाया गया था ताकि कोटा उत्तर के लोगो के दुसरी मंजिल पर भी पानी प्रेशर के साथ मिल सके लेकिन इस सरकार में इस आधुनिक प्लांट पर अच्छे इंजरियरर्स भी नही लग सके जो 160 करौड के प्लांट को सभाल पाते सिर्फ वो लोग तेनात कर दिए गए जिनसे हफ्ता वसूली की जा सके । पूर्व मंत्री धारीवाल ने कार्यकर्ताओ से आहा्रन किया कि जनता कांग्रेस सरकार को याद कर रही है जनता के बीच जाए ओर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की योजनाओ के बारे में बताए ।
24 अक्टूबर कार्यकर्ता सम्मेलन की तेयारियों बैठक आयोजित
24 अक्टूबर को नदी पार क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन की तेयारियो को लेकर भी बुधवार को पूर्व मंत्री शांतिधारीवाल ने बेठक ली । बेठक में बडी तादाद में नदीपार क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता पहुचे और 24 अक्टूबर को एक्जोटिका गार्डन में प्रास्तावित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन की तेयारियो की रूपरेखा पूर्वमंत्री को बताई। पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने नदीपार के कांग्रेस कार्यकर्ता से आहा्रन किया कि नदीपार का कार्यकर्ता सम्मेलन भाजपा सरकार को उखाड फेकेने का आगाज होगा । बेठक में नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष अनिल सुवालका सहित नदीपार क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारिकारी और कांग्रेस कार्यकर्ता मोजूद रहे ।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like