GMCH STORIES

राजस्थान के आस्था स्थल पुस्तक का विमोचन

( Read 10668 Times)

25 May 18
Share |
Print This Page
राजस्थान के आस्था स्थल पुस्तक का विमोचन
के.डी.अब्बासी पत्रकार/कोटा में आज सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शसन सचिव एवम् कोटा ज़िले के प्रभारी सचिव आलोक ने टेगोर हॉल में लेखक एवम् पत्रकार तथा जनसम्पर्क विभाग के पूर्व जॉइंट डायरेक्टर डॉ.प्रभात कुमार सिंघल द्वारा लिखित पुस्तक" राजस्थान के आस्था स्थल"का विमोचन किया। ज़िला कलेक्टर गौरव गुप्ता, ज़िला प्रशासन एवम् पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी, विभिन्न विभागों के अधिकारी, उप निदेशक जनसम्पर्क हरि ओम गुर्जर ,मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.गिरीशवर्मा,पुस्तक लेखन सहयोगी अधिवक्ता अख्तर खान अकेला,वरिष्ठ पत्रकार के.डी.अब्बासीमौजूद रहे।
प्रभारी सचिव ने पुस्तक लेखन के लिए माला पहनाकर डॉ.सिंघल का स्वागत किया। सचिव आलोक ने कहा इस पुस्तक को देख कर कहा कि पुस्तक से धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। पुस्तक को ज्यादा से ज्यादा पाठको तक पहुचाने के लिए पुस्तकालयों में उपलब्ध कराने का सुझाव दिया। ज़िला कलेक्टर ने पुस्तक को रंगीन बना कर मेल पर उपलब्ध कराने की आवश्यकता बताई।
डॉ.सिंघल ने बताया की पुस्तक में राजस्थान में सभी धर्मो के आस्था स्थलो को शामिल कर तथ्यात्मक जानकारी सचित्र समाहित की गई है।पुस्तक में 200 से अधिक स्थलो को शामिल किया गया है। यह पुस्तक प्रतियोगी परीक्षाओ के विद्यार्थियो के लिए भी उपयोगी है। उपस्थित सभी लोगों ने डॉ.सिंघलको बधाई दी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like