logo

सड़कें सुधारने का काम टाइम लाइन तय करके पूरा करें .जिला कलक्टर

( Read 1461 Times)

14 Feb, 18 11:11
Share |
Print This Page

सड़कें सुधारने का काम टाइम लाइन तय करके पूरा करें .जिला कलक्टर बूंदी । जिला कलक्टर शिवांगी स्वर्णकार ने कहा है कि पेयजल समस्याओं को अनदेखा नही करेंएजहां से भी समस्या की जानकारी मिलेएतुरंत टैंकरों से जलापूर्ति व्यवस्था शुरू की जाए। जिला कलक्टर ने सोमवार को साप्ताहिक समीक्षा बैठक में ये निर्देश दिए। साथ ही अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि उधड़ी सड़कों की मरम्मत के लिए विभागवार टाइम लाइन तय की जाए। जिला कलक्टर ने पानीए बिजलीए सड़कए चिकित्सा एवं अन्य विभागों से संबंधित प्रमुख मुद्दों की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिए।
जिला कलक्टर ने नवल सागर की सफाई प्रभावी तरीके से करने के निर्देश दिए ताकि गर्मी के दिनों में यहां दुर्गंध नही उठेएपर्यटक भी निराश ना हों । नगर परिषद आयुक्त को निर्देश दिए कि मुख्य मार्गों पर बेतरतीब खडें ठेले वगैरह को हटाया जाए ताकि आवगमन बाधित ना होएसाथ ही ठेले व फुटपाथियों के लिए अलग से जगह निर्धारित कर वही व्यवसाय करने के लिए प्रेरित किया जाए।
जिला कलक्टर ने नगर परिषद आयुक्त कों पॉलीथीन मुक्ति के लिए कड़ी कार्यवाही करने के भी निर्देश दिए। विद्युत विभाग द्वारा बिलों में गड़बडियों की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए व्यवस्था में सुधार के निर्देश भी दिए गए।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like