GMCH STORIES

प्रधानमंत्री जी के आव्हान पर जोधपुर रेलमंडल के 2942 रेलकर्मियों ने कोरोना से बचाव की शपथ ली

( Read 7702 Times)

08 Oct 20
Share |
Print This Page
प्रधानमंत्री जी के आव्हान पर जोधपुर रेलमंडल के 2942 रेलकर्मियों ने कोरोना से बचाव की शपथ ली

प्रधानमंत्री जी के आव्हान पर रेलमंत्री जी द्वारा कोरोना से बचाव के प्रोटोकॉल का पालन करने तथा सावधानियां बरतने की शपथ दिलाई गई। जोधपुर मंडल रेल प्रबन्धक कार्यालय के सभागार में  मंडल रेल प्रबन्धक श्री आशुतोष पंत के नेतृत्व में सभी अधिकारीगण ने शपध ली। उत्तर पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ जनसम्पर्क अधिकारी श्री गोपाल शर्मा ने बताया कि जोधपुर मंडल के अधिकारीगण, रेल कर्मचारियों, रेलवे सुरक्षा बल जवानों, रेलवे डाक्टर्स व पैरा मेडिकल स्टाफ, दूरदराज रेलवे लाइन पर काम कर रहे रेलकर्मियों सहित कुल 2942 रेल कर्मियों ने कोरोना से बचाव के प्रोटोकॉल का पालन करने की शपथ ली।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कोविड 19 जन आन्दोलन की शुरुआत के दिन रेलमंत्री श्री पीयूष गोयल द्वारा वीडियों कान्फ्रेस के माध्यम से द्वारा दिलाई गई शपथ में मंडल रेल प्रबन्धक कार्यालय के सभागार में मंडल रेल प्रबन्धक श्री आशुतोष पंत के नेतृत्व में सभी अधिकारीगण ने कोरोना से बचाव के प्रोटोकॉल का पालन करने तथा सावधानियां बरतने की शपध ली।

 इस अवसर पर पूरे देश के सभी रेलवे के महाप्रबन्धकों, मंडल रेल प्रबन्धकों, रेल कारखानों, उत्पादन ईकाईयों तथा रेल उपक्रमों के मुख्य अधिकारियों सहित सभी रेल अधिकारियों को कोरोना से बचाव के प्रोटोकॉल का पालन करने तथा सावधानियां बरतने की शपथ दिलाई गई। कोविड 19 जन आन्दोलन में प्रात:11.30 आयोजित  शपथ कार्यक्रम में जोधपुर मंडल प्रबन्धक कार्यालय के सभागार में सभी अधिकारीगण,विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर कार्यरत रेलवे कर्मचारियों, रेलवे सुरक्षा बल के जवानों, रेलवे अस्पतालों के डाक्टर्स व पैरा मेडिकल स्टाफ, कारखाना तथा विभिन्न रेलवे कार्यस्थलों के रेलकर्मियों तथा दूरदराज रेलवे लाइन पर काम कर रहे रेलकर्मियों सहित कुल 2942 रेलवे अधिकारियों तथा कर्मचारियों ने शपथ ली।  

 रेलवे मंत्रालय द्वारा श्री अमिताभ बच्चन द्वारा कोरोना से बचाव के सम्बन्ध में दिया गया संदेश सभी रेलवे स्टेशनों पर अनाउन्समेंट सिस्टम के जरिये प्रसारित करना भी शुरु किया गया है। रेलवे द्वाराकोरोना से बचाव के प्रोटोकॉल की पालना से संबन्धित जानकारी रेलवे स्टेशनों पर लगे एल ई डी पर भी दिखाई जानी शुरु की गई है। इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया के द्वारा भी जनआन्दोलन मे कोरोना से बचाव के लिये जनता को सचेत किया जा रहा है।

 

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jodhpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like