BREAKING NEWS

डिब्बों में स्थाई बढोतरी : ०४ रेलसेवाओं में बढाये गये डिब्बें

( Read 643 Times)

30 Nov 19
Share |
Print This Page

डिब्बों में स्थाई बढोतरी : ०४ रेलसेवाओं में बढाये गये डिब्बें

रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा हेतु ०४ रेलगाडयों में डिब्बों की स्थाई बढोतरी की जा रही है।                                        

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी श्री अभय शर्मा के अनुसारः-

गाडी संख्या १९७१५/१९७१६, जयपुर-लखनऊ-जयपुर त्रि-साप्ताहिक एक्सप्रेस में जयपुर से दिनांक ०१.१२.१९ से एवं लखनऊ जं० से दिनांक ०२.१२.१९ से ०१ द्वितीय शनयान श्रेण डिब्बे की स्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः दौसा, भरतपुर, मथुरा, कासगंज, कानपुर अनवरगंज, कानपुर सेट्रल जं० एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को प्रत्येक फेरे में द्वितीय शयनयान श्रेणी की ७२ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।

गाडी संख्या १२९८२/१२९८१, उदयपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला-उदयपुर एक्सप्रेस में उदयपुर से दिनांक ०१.१२.१९ से एवं दिल्ली सराय रोहिल्ला से दिनांक ०३.१२.१९ से ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की स्थाई बढोतरी की गई हैं। इस बढतरी से इस मार्ग क मुख्यतः मावली, चित्तोडगढ, अजमेर, फुलेरा, श्री माधोपुर एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को प्रत्येक फरे में थर्ड एसी श्रेणी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।

गाडी संख्या २२४७२/२२४७१, दिल्ली सराय-बीकानेर-दिल्ली सराय एक्सप्रेस में दिल्ली सराय से दिनांक ०२.१२.१९ से एवं बीकानेर से दिनांक ०३.१२.१९ से ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बें की स्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः गुडगॉव, रेवाडी, लुहारू, चूरू, रतनगढ एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को प्रत्येक फरे में थर्ड एसी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।

गाडी संख्या १९७१७/१९७१८, जयपुर-चंडीगढ-जयपुर एक्सप्रेस में जयपुर से दिनांक .०१.१२.१९ से एवं चंडीगढ से दिनांक ०२.१२.१९ से ०१ फर्स्ट कम थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः जयपुर, दौसा, बांदीकुई, अलवर, खैरथल, रोहतक, अंबाला कैंट एवं अन्य स्टेशनो के फर्स्ट कम थर्ड एसी का डिब्बा अधिक उपलब्ध हो पायेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jodhpur News , States
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like