logo

डिब्बों में अस्थाई बढोतरी:०६ रेलगाडियों म बढाये गये डिब्बें

( Read 925 Times)

13 Mar 19
Share |
Print This Page

डिब्बों में अस्थाई बढोतरी:०६ रेलगाडियों म बढाये गये डिब्बें

रेलवे प्रशासन द्वारा प्रतीक्षा सूची को देखते हुये यात्रियों की सुविधा हेतु ०६ रेलगाडियों में डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की गई है।  

                उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्फ अधिकारी श्री अभय शर्मा के अनुसारः-

गाडी संख्या १९७११, जयपुर-भोपाल एक्सप्रेस में जयपुर से दिनांक १४.०३.१९ को ०१ द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बें की अस्थाई बढोतरी की गई है।

गाडी संख्या १२९८२, उदयपुर- दिल्ली सराय चेतक एक्सप्रेस में उदयपुर से दिनांक
१४.०३.१९ एवं १५.०३.१९ को ०१ द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है।

गाडी संख्या २२४७२, दिल्ली सराय-बीकानेर एक्सप्रेस में दिल्ली सराय से दिनांक १५.०३.१९ एवं १६.०३.१९ को ०१ द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बें की अस्थाई बढोतरी की गई है।

गाडी संख्या १२४९५/१२४९६, बीकानेर-कोलकाता-बीकानेर साप्ताहिक एक्सप्रेस में बीकानेर से दिनांक १४.०३.१९ को एवं कोलकाता से दिनांक १५.०३.१९ को ०१ सैकण्ड मय थर्ड एसी डिब्बें की अस्थाई बढोतरी की जा रही है।

गाडी संख्या १४८५४/१४८६३, जोधपुर-वाराणसी-जोधपुर मरूधर एक्सप्रेस में जोधपुर से दिनांक १४.०३.१९, १६.०३.१९ व १८.०३.१९ को एवं वाराणसी से दिनांक १५.०३.१९, १७.०३.१९ व १९.०३.१९ को ०१ द्वितीय शयनयान श्रेण डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है।

गाडी संख्या १४८६४/१४८५३, जोधपुर-वाराणसी-जोधपुर मरूधर एक्सप्रेस में जोधपुर से दिनांक १५.०३.१९, १७.०३.१९ व १९.०३.१९ को एवं वाराणसी से दिनांक १५.०३.१९, १७.०३.१९ व १९.०३.१९ को ०१ द्वितीय शयनयान श्रेण डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है।

 

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jodhpur News , States
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like