GMCH STORIES

डिब्बों में अस्थाई बढोतरी:०५ रेलगाडियों म बढाये गये डिब्बें

( Read 6391 Times)

14 Dec 18
Share |
Print This Page
डिब्बों में अस्थाई बढोतरी:०५ रेलगाडियों म बढाये गये डिब्बें रेलवे प्रशासन द्वारा प्रतीक्षा सूची को देखते हुये यात्रियों की सुविधा हेतु ०५ रेलगाडियों में डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की गई है।
उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्फ अधिकारी श्री अभय शर्मा के अनुसारः-
गाडी संख्या १२९८२, उदयपुर-दिल्ली सराय एक्सप्रेस में उदयपुर से दिनांक
१५.१२.१८ को ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः गुडगॉव, रेवाडी, फुलेरा, अजमेर, भीलवाडा चित्तोडगढ एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को थर्ड एसी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।
गाडी संख्या २२४७२ दिल्लीसराय-बीकानेर एक्सप्रेस में दिल्ली सराय से दिनांक
१६.१२.१८ को ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः गुडगॉव, रेवाडी, लुहारू, चूरू, रतनगढ एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को थर्ड एसी श्रेणी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।
गाडी संख्या १९७११/१९७१२, जयपुर-भोपाल एक्सप्रेस में जयपुर से दिनांक
१५.१२.१८ एवं १६.१२.१८ को एवं भोपाल से दिनांक १६.१२.१८ एवं १७.१२.१८ को ०१ द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बें की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः जयपुर, अजमेर, चित्तोडगढ, रतलमा, उज्जैनएवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को द्वितीय शयनयान श्रेणी की ७२ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।
गाडी संख्या १२९८२/१२९८१, उदयपुर-दिल्ली सराय-उदयपुर चेतक एक्सप्रेस में उदयपुर से दिनांक १६.१२.१८ को एवं दिल्ली सराय से दिनांक १८.१२.१८ को ०१ थर्ड एसी एवं ०१ द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः गुडगॉव, रेवाडी, फुलेरा, अजमेर, भीलवाडा चित्तोडगढ एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को थर्ड एसी की ६४ बर्थ एवं द्वितीय शयनयान श्रेणी की ७२ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।
गाडी संख्या २२४७२/२२४७१, दिल्लीसराय-बीकानेर-दिल्लीसराय एक्सप्रेस में दिल्ली सराय से दिनांक १७.१२.१८ को एवं बीकानेर से दिनांक १८.१२.१८ को ०१ थर्ड एसी एवं ०१ द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः गुडगॉव, रेवाडी, लुहारू, चूरू, रतनगढ एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को थर्ड एसी की ६४ बर्थ एवं द्वितीय शयनयान श्रेणी की ७२ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jodhpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like