GMCH STORIES

डिब्बों में स्थाई बढोतरी : ०६ रेलगाडयों में बढाये डिब्बें

( Read 9464 Times)

23 Nov 18
Share |
Print This Page
डिब्बों में स्थाई बढोतरी : ०६ रेलगाडयों में बढाये डिब्बें रेलवे प्रशासन द्वारा अतिरिक्त यात्री यातायात के दबाव को देखते हुए यात्रियों की सुविधा हेतु ०६ रेलगाडियों के डिब्बों में अस्थाई बढोतरी की गई है।
उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जन सम्फ अधिकारी श्री तरूण जैन के अनुसारः-
१. गाडी संख्या १९७११, जयपुर-भोपाल एक्सप्रेस में जयपुर से दिनांक २३.११.१८ एवं
२५.११.१८ को ०१ द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई हैं। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः उज्जैन, रतलाम, नीमच, चन्देरिया, विजयबाडा, नसीराबाद, अजमेर, फुलेरा एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को शयनयान श्रेणी की ७२ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।
२. गाडी संख्या १२९८२/१२९८१, उदयपुर-दिल्ली सराय-उदयपुर चेतक एक्सप्रेस में उदयपुर से दिनांक २५.११.१८ को एवं दिल्ली सराय से दिनांक २७.११.१८ को ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः गुडगॉव, रेवाडी, फुलेरा, अजमेर, भीलवाडा चित्तोडगढ एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को थर्ड एसी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।
३. गाडी संख्या २२४७२/२२४७१, दिल्लीसराय-बीकानेर-दिल्लीसराय एक्सप्रेस में दिल्ली सराय से दिनांक २६.११.१८ को एवं बीकानेर से दिनांक २७.११.१८ को ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः गुडगॉव, रेवाडी, लुहारू, चूरू, रतनगढ एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को थर्ड एसी श्रेणी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jodhpur News , Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like