GMCH STORIES

जोधपुर मंडल के सेवानिवृत्ती रेलवे कर्मचारियों के पेंशन संशोधन के लिए शिविर

( Read 5978 Times)

14 Nov 18
Share |
Print This Page
जोधपुर मंडल के सेवानिवृत्ती रेलवे कर्मचारियों के पेंशन संशोधन के लिए शिविर उत्तुर पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल पर वर्ष 2016 से पूर्व में सेवानिवृत्ते हुएe रेलवे कर्मचारियों के पेंशन संशोधन के लिए 16 नवम्बेर तथा 17 नवम्ब र 2018 को शिविर का आयोजन किया जाएगा ।
उत्तनर पश्चिम रेलवे, जोधपुर के वरिष्ठव जनसम्पथर्क अधिकारी श्री गोपाल शर्मा ने बताया कि मंडल रेल प्रबन्धिक श्री गौतम अरोरा के निर्देशानुसार जोधपुर मंडल पर “ प्री-2016 पी.पी.ओ शिविर“ का आयोजन जोधपुर मंडल के वर्ष 2016 से पूर्व सेवानिवृत्ता हुए रेलवे कर्मचारियों को संशोधित पीपीओ जारी करने के उदेश्यो से किया जा रहा है ।
जोधपुर मंडल के वरिष्ठी मंडल कार्मिक अधिकारी श्री रघुवीर सिंह चारण के अनुसार जोधपुर मंडल पर 1 जनवरी 2016 से लांगू सांतवे वेतन आयोग कि सिफारिशों के अनुसार पेंशन/ परिवार पेंशन प्रकरणों का संशोधन अर्पण पेंशन पोर्टल के माध्यवम से किया जा रहा है । इसी क्रम में जोधपुर मंडल से सेवानिवृत्तल जिन कर्मचारियों को संशोधित पीपीओ अभी तक प्राप्तप नही हुए है, उनके लिए 16 नवम्ब र व 17 नवम्बोर 2018 को प्रात 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक “ प्री-2016 पी.पी.ओ शिविर“ का आयोजन किया जा रहा है । सेवानिवृत्तज कर्मचारियों एवं उनके परिवारों की सुविधा के लिए इस शिविर का आयोजन जोधपुर, मेडतारोड़, डेगाना, जैसलमेर, बाड़मेर तथा समदड़ी में किया जा रहा है । इस शिविर में पेंशनर अपने दस्ताेवेजों व जानकारी के साथ संशोधित पीपीओ प्राप्ता करने के लिए आवेदन कर सकेगें । आवेदन-पत्र का प्रारूप www.nwr.indianrailways.gov.in की वेब-साईट पर उपलब्धश है, इसके अतिरिक्ति शिविर स्थेल पर नामित कर्मचारी एवं कल्या ण निरीक्षक के पास आवेदन-पत्र उपलब्धै रहेगें तथा उनको भरने में सहायता भी की जाएगी ।



Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jodhpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like