GMCH STORIES

डिब्बों में अस्थाई बढोतरी

( Read 6091 Times)

18 Oct 18
Share |
Print This Page
डिब्बों में अस्थाई बढोतरी रेलवे प्रशासन द्वारा अतिरिक्त यात्री भार को देखते हुए ०३ रेलसेवाओं में थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की जा रही है।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंफ अधिकारी श्री तरूण जैन के अनुसारः-

गाडी संख्या २२४७५/२२४७६, हिसार-कोयम्बटूर-हिसार एक्सप्रेस में हिसार से दिनांक १८.१०.१८ से ३०.१०.१८ तक तक एवं कोयम्बटूर से दिनांक २०.१०.१८ से

०१.११.१८ तक ०१ थर्ड एसी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई हैं। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः सादुलपुर, चूरू, बीकानेर, नागौर, जोधपुर, लुणी, फालना, आबूरोड, अहमदाबाद, वडोदरा, वसई रोड, मडगॉव, मंगलौर एव अन्य स्टेशनों के यात्रियों को प्रत्येक फेरे में थर्ड एसी श्रेणी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।

गाडी संख्या १२४८६/१२४८५, श्रीगंगानगर-नान्देड-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस में श्रीगंगानगर से दिनांक १९.१०.१८ से १३.११.१८ तक एवं नान्देड से दिनांक २१.१०.१८ से १५.११.१८ तक ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः भटिण्डा, रोहतक, नई दिल्ली, आगरा केंट, भोपाल, ईटारसी, पूर्णा एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को प्रत्येक फेरे में थर्ड एसी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।

गाडी संख्या २२४७७/२२४७८, जोधपुर-जयपुर-जोधपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में दिनांक ३१.१०.१८ से १३.११.१८ तक ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बें की अस्थाई बढोतरी की जा रही है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः जयपुर, फुलेरा, कुचामन सिटी, मकराना, डेगाना, मेडता रोड, राई का बाग एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को प्रत्येक फेरे में थर्ड एसी श्रेणी की ६४ सीटें अधिक उपलब्ध होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jodhpur News , Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like