GMCH STORIES

श्रीमति लीला देवी भील ने पाया 05 योजनाओं का लाभ, जताया सरकार का आभार

( Read 4277 Times)

02 Jun 23
Share |
Print This Page
श्रीमति लीला देवी भील ने पाया 05 योजनाओं का लाभ, जताया सरकार का आभार

जैसलमेर / मुख्यमंत्री की पहल पर जिले में चल रहे मंहगाई राहत कैम्प ग्रामीणों के लिए योजनाओं का लाभ पाने के लिए बहुत ही उपयोगी साबित हो रहे है। डाबला निवासी श्रीमति लीला देवी को महंगाई राहत कैम्प की बदौलत 07 योजनाओं का लाभ मिला तो उसके चेहरे पर खुशी छा गई एवं अन्तर्मन से संवेदनशील सरकार के प्रति आभार जताया।

कमठे का कार्य करने वाली श्रीमति लीला देवी ने डाबला में आयोजित महंगाई राहत कैम्प में इन्दिरा गांधी गैस सिलेण्डर सब्सिडी योजना, मुख्यमंत्री कामधेनू बीमा योजना, मुख्यमंत्री ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के साथ ही मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना व मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना में पंजीयन करवाकर योजनओं के लाभ की गारंटी पाई एवं मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड प्राप्त किया।

श्रीमति लीला देवी को जैसे ही योजनाओं के लाभ की जानकारी मिली तो उसने कहा कि अब उसके परिवार को 500 रूपये में प्रतिमाह गैस सिलेण्डर मिलेगा वहीं वर्ष में 125 दिन के रोजगार क अवसर प्राप्त होगा। उसने हृदय से शब्द व्यक्त करते हुए कहा कि इण राज रो भलो होजो जकै रे कारण म्होरे जेड़े कितरे गरीब परिवारों ने योजनाओं रो लाभ मिल रहो है। उसने कहा कि परिवार में असाध्य रोग पर उपचार कराने की भी चिन्ता हमेशा के लिए मिट गई।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like