GMCH STORIES

गेस्ट फेकल्टी अनुदेशक के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित

( Read 1238 Times)

26 Oct 21
Share |
Print This Page
गेस्ट फेकल्टी अनुदेशक के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित

जैसलमेर / औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान जैसलमेर के विभिन्न व्यवसाय फिटर, मैके. मोटर, व्हीकल, वायरमैन, मैके. डीजल रेफ्रिजरेशन, विद्युतकार, प्लम्बर कोपा, एम्प्लायलिबिटी, स्कील व का.शा.ग. व विज्ञान एवं इंजि. डाइंग में अनुदेशकों के रिक्त पदों के विरूद्ध गेस्ट फेकल्टी योजनान्तर्गत विभिन्न व्यवसायों में राशि रुपये 270/- प्रति घण्टा थ्योरी एवं 80/- रुपये प्रति घण्टा प्रायोगिक कार्य (अधिकतम रुपये 14 हजार रुपये मानदेय होगा में प्रशिक्षण देने के लिए इन व्यवसायों में गेस्ट फेकल्टी योजनान्तर्गत प्रशिक्षण देने के लिए सम्बन्धित व्यवसाय में योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों से 30 अक्टूबर 2021 की सांय 5 बजे तक आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्राचार्य मनमोहन चौहान ने बताया कि इस सम्बन्ध में आगामी 8 नवम्बर को साक्षात्कार निर्धारित हैं। उन्होने बताया कि इसके लिए आवश्यक पदों का विवरण इस प्रकार से हैं, योग्य उम्मीदवारों के चयन के पश्चात चालू प्रशिक्षण सत्र 9 नवम्बर 2021 से प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए पाठ्यक्रम के कालांश (घण्टों के आधारत) के अनुसार प्रशिक्षण के लिए कार्य आदेशानुसार बुलाया जावेगा।

इस सम्बन्ध में विस्तृत नियम एवं शर्तों में योग्यता अनुभव एवं अन्य के लिए संस्थान के कार्यालय समय में उपस्थित होकर व्यक्तिगत या नोटिस बोर्ड पर चस्पा विज्ञापन से जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like