GMCH STORIES

जिला कलक्टर ने ली समीक्षा बैठक,प्रशासन गांवों के संग अभियान में दर्शाएं ऎतिहासिक उपलब्धि - मोदी

( Read 1070 Times)

25 Oct 21
Share |
Print This Page

जिला कलक्टर ने ली समीक्षा बैठक,प्रशासन गांवों के संग अभियान में दर्शाएं ऎतिहासिक उपलब्धि - मोदी

जैसलमेर, जिला कलक्टर आशीष मोदी ने प्रशासन गांवों के संग अभियान को जिले में आशातीत सफल बनाने के लिए पूरी गंभीरता से तमाम दायित्वों को निभाने तथा जनकल्याणकारी गतिविधियों से अधिक से अधिक ग्रामीणों को लाभान्वित करने पर जोर दिया है और इसके लिए प्रशासनिक एवं विभागीय अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए।

जिला कलक्टर ने रविवार अपराह्न जैसलमेर जिला कलक्ट्री सभागार में प्रशासन गांवों के संग अभियान की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर हरि सिंह मीना, मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण सहित विभागीय एवं प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे। जिला कलक्टर ने पॉवर पॉइन्ट प्रजेन्टेशन के माध्यम से जिले में अब तक सम्पन्न् हो चुके शिविरों की प्रगति की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जिला कलक्टर ने अधिकारियों से कहा कि प्री कैम्प को सार्थक बनाते हुए इसमें सभी संबंधितों की भागीदारी सुनिश्चित करें और यह प्रयास करें कि गांवों की समस्याओं का समाधान हो तथा ग्रामीणों को सरकारी लाभ की विभिन्न योजनाओं से जोड़कर ग्राम्य खुशहाली का विस्तार करें।

जिला कलक्टर ने अभियान के अन्तर्गत अपेक्षित उपलब्धि नहीं दर्शा पाने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि शिविरों को आशातीत सफल बनाते हुए अधिकाधिक कार्यों का संपादन करें अन्यथा उनके खिलाफ कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।
जिला कलक्टर ने सामाजिक सरोकारों से जुड़ी योजनाओं, मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना आदि के बारे में विशेष ध्यान देने के लिए कहा।

अतिरिक्त जिला कलक्टर हरि सिंह मीना एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण ने अभियान को प्रभावी बनाने के लिए अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like