GMCH STORIES

अगस्त क्रान्ति सप्ताह की धूम जारी, जैसलमेर में सफाई कर्मचारियों का सम्मान

( Read 13960 Times)

12 Aug 20
Share |
Print This Page
अगस्त क्रान्ति सप्ताह की धूम जारी,  जैसलमेर  में सफाई कर्मचारियों का सम्मान

जैसलमेर / राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी की 150 वी जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित अगस्त क्रांति सप्ताह के अन्तर्गत मंगलवार को जैसलमेर डीआरडीए सभागार में जिला प्रशासन और नगर परिषद जैसलमेर द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.विश्नोई, पूर्व जिला प्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल, नगर परिषद के आयुक्त फतेहसिंह मीणा, महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के संयोजक उम्मेदसिंह तंवर,  सह संयोजक रूपचन्द्र जी सोनी एवं नगर परिषद पार्षदगण उपस्थित थे।

45 सफाईकर्मियों को किया सम्मानित

अतिरिक्त जिला कलक्टर  ओपी विश्नोई ने शहर के कुल 45 सफाईकर्मियों को प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया।

अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी. विश्नोई ने बताया की स्वच्छता का कार्यक्रम महात्मा गांधी जी की प्रेरणा से चल रहा है सभी सफाईकर्मियों को जिले में उनके बेहतर कार्य के लिये शुभकामनाएं दी और उन्हें पूर्णतः सावधानी बरतते हुये अपना कार्य करने को कहा।

पूर्व जिला प्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल ने कोरोना जैसी वेश्विक महामारी में सफाईकर्मियों की भूमिका को प्रशंसनीय बताया और उन्हें अपने बच्चों और परिवार की शिक्षा पर जोर देने का आह्वान किया।

महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के संयोजक उम्मेद सिंह तंवर ने स्वच्छता के लिए महात्मा गांधी जी की जीवनी बताकर महात्मा गांधी जी का स्वच्छता में योगदान बताया। संयोजक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का अगस्त क्रान्ति सप्ताह आयोजन के लिए धन्यवाद दिया तथा बेहतर पर्यटन के लिए बेहतर सफाई व्यवस्था की अपील सफाईकर्मियों से की।

नगर परिषद आयुक्त फतेहसिंह मीणा ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत किया और सभी सफाईकर्मियों को कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में जिले में अच्छी सफाई व्यवस्था रखने के लिए सभी को धन्यवाद दिया और सफाईकर्मियों को जिले के साथ-साथ खुद को भी कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए कहा।

कार्यक्रम के अन्त में आयुक्त नें कार्यक्रम में पधारे हुए सभी अतिथिगणों और सफाईकर्मियों को धन्यवाद दिया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like