GMCH STORIES

अगस्त क्रान्ति सप्ताह की धूम जारी

( Read 14773 Times)

14 Aug 20
Share |
Print This Page
अगस्त क्रान्ति सप्ताह की धूम जारी

जैसलमेर / राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150 वीं जयन्ती वर्ष के तहत आयोजित हो रहे अगस्त क्रान्ति सप्ताह कार्यक्रमों के आयोजन की कड़ी में गुरुवार को कलक्ट्रेट परिसर स्थित डीआरडीए सभागार में कोरोना वॉरियर्स महिलाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

इस अवसर पर नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, पूर्व जिलाप्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल,  जिला कलक्टर आशीष मोदी, जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय सिंह, अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी. विश्नोई, नगर परिषद आयुक्त फतेहसिंह मीणा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.के. बारूपाल, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. वी.के. वर्मा, कार्यक्रम के संयोजक महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के संयोजक उम्मेदसिंह तंवर एवं सह संयोजक रूपचन्द सोनी आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर अतिथियों द्वारा डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सफाईकर्मी आदि 100 कोरोना वॉरियर्स महिलाओं को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया गया और उनकी सेवाओं की सराहना की गई।

अहम् भूमिका रही है महिला कोरोना वारियर्स की

जिला कलक्टर आशीष मोदी ने अपने उद्बोधन में महिला कर्मियों के कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान की गई उल्लेखनीय सेवाओं और उत्कृष्ट कार्यों की सराहना की और कहा कि उनका योगदान भुलाया नहीं जा सकता।  जिला कलक्टर मोदी ने कोरोना योद्धाओं की भूमिका को महत्वपूर्ण बतायज्ञ। इसके साथ ही दुनिया और भारतवर्ष में कोरोना की स्थिति का तुलनात्मक वर्णन किया और सभी से सोशियल डिस्टेंसिंग, हाथ मिलाने की जगह हाथ जोड़कर नमस्ते करने को कहा तथा कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के उपायों व सावधानियों का पालन करने का आह्वान किया।

सभापति ने की सेवाओं की तारीफ

नगर परिषद के सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने जैसलमेर जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए महिला कार्मिकों की समर्पित सेवाओं की तारीफ की और इस प्रकार के आयोजनों की सराहना करते हुए सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया।

महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के संयोजक उम्मेद सिंह तंवर ने गांधी जी के स्वच्छता मेें दिये हुए योगदान का उल्लेख करते सभी महिला कर्मियों को कोरोना महामारी के समय जिले में उनके बेहतर कार्य के लिए उनको धन्यवाद दिया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like