GMCH STORIES

विधानसभा चुनाव : जनता की सेवा करने को कौन—कौन कतार में ?

( Read 2823 Times)

27 Sep 18
Share |
Print This Page
विधानसभा चुनाव : जनता की सेवा करने को कौन—कौन कतार में ? जैसलमेर । जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से अब तक उम्मीदवारों की सूची में रूपाराम धनदै, सुनीता भाटी और उम्मेदसिंह तंवर की बात चली । महारानी रासेश्वरी राज्यलक्ष्मी ने अभी किसी पार्टी का ऐलान नहीं किया, केवल चुनाव लड़ने का ऐलान कर जनसंपर्क शुरू किया है । लेकिन संभावनाएं जताई जा रही है कि महारानी सा कांग्रेस से टिकट लेने में सफल हो सकती है ।
अब, उक्त नामों के अलावा कांग्रेस में कौन—कौन उम्मीदवार सूची में हो सकते हैं उनको भी जनता के सामने प्रकाश में लाना उचित हो सकता है । जनता जाने तो सही, जनता की सेवा करने को कौन—कौन कतार में है !
भाजपा से अब तक सबसे प्रबल नाम और दावेदारी वर्तमान विधायक छोटूसिंह भाटी की मानी सकती है । लेकिन जनता नया चेहरा देखने की चाहत रख सकती है । नए चेहरों में युवा नेता ठाकुर विक्रमसिंह नाचना का नाम जोरो में चला है । किसानों के हितैषी सांगसिंह भाटी और डॉ0 जालमसिंह रावलोत के नाम भी सूची में है । डॉ0 रावलोत ने बाड़मेर जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी से मुक्त होते ही अपने गृह जिले से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर जनता से संपर्क साधना शुरू किया है । राजघराने से विधायक रहे, वर्तमान में यूआईटी चैयरमेन डॉ0 जितेन्द्रसिंह का नाम पर भी विचार से इंनकार नहीं किया जा सकता । इसके अलावा भी भाजपा की सूची में कौन—कौन हो सकते हैं, जनता जानने की जिज्ञासा रख सकती है ।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like