GMCH STORIES

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां से भाजपा नेता लादूलाल पितलिया ने की शिष्टाचार मुलाकात

( Read 1968 Times)

07 Apr 21
Share |
Print This Page
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां से भाजपा नेता लादूलाल पितलिया ने की शिष्टाचार मुलाकात

जयपुर । सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में नामांकन वापस लेने के बाद आज भाजपा नेता लादूलाल पितलिया ने जयपुर पहुंचकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां से उनके निवास पर शिष्टाचार भेंट की। पितलिया ने प्रदेशाध्यक्ष को विश्वास दिलाया कि भाजपा को सहाड़ा में एकतरफा व ऐतिहासिक विजय प्राप्त होगी, वे इस विजय के लिये पूर्ण समर्पण भाव से भाजपा के लिये कड़ा परिश्रम करेंगे। 

डॉ. पूनियां ने इस अवसर पर लादूलाल पितलिया, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भगवान सिंह, भीलवाड़ा उपसभापति रामलाल योगी इत्यादि का पार्टी का गमछा पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया। इस दौरान प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, रायपुर सरपंच रामेश्वर छीपा, ओबीसी मोर्चा भीलवाड़ा के संयोजक राजेश सेन, भाजपा नेता अजय धांधिया,  राजवीर सिंह इत्यादि भी मौजूद रहे। 

पितलिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से राष्ट्रहित के लिये हमेशा कार्य करता रहूंगा, भाजपा का सच्चा सिपाही हूं, भाजपा मेरा परिवार है, सहाड़ा की जनता की सेवा करता रहूंगा, जो तथाकथित चिट्‌ठी आई है वो मैंने नहीं लिखी, वो कांग्रेस का षडयंत्र है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों से अपील करते हुये कहा कि सहाड़ा में भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनलाल जाट को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिये सभी एकजुट होकर कार्य करें, हम सभी को मिलकर सहाड़ा में भाजपा को विजयी बनाना है और विकास की गंगा बहानी है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. पूनियां ने मीडिया से बातचीत में कहा कि,  लालूलाल पितलिया ने बड़ा दिल रखते हुये स्वेच्छा से अपना नामांकन वापस लिया और भाजपा की जीत सुनिश्चित होने का मार्ग प्रशस्त किया। पार्टी निश्चित रूप से पितलिया का मान-सम्मान करेगी, योग्य जिम्मेदारी देगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Jaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like