BREAKING NEWS

रेवदर में बन रहे कालेज का लोकार्पण मुख्यमंत्री से करवाने का दिया आमंत्रण

( Read 1233 Times)

11 Oct 19
Share |
Print This Page

mahaveer jain

रेवदर में बन रहे कालेज का  लोकार्पण मुख्यमंत्री से करवाने का दिया आमंत्रण

सिरोही। के पी संघवी चेरीटेबल ट्रस्ट पावापुरी के चेयरमेन श्री किशोर भाई संघवी व मेनेजिंग ट्रस्टी महावीर जैन ने आज गुरूवार को राज्य के मुख्यमंत्री श्री अशोकजी गहलोत से जयपुर में भेंट कर सिरोही को मेडिकल कॉलेज की बडी सौगात देने पर अभिनंदन करते हुए कहा कि यह सौगात जिले में चिकित्सा सेवाओं के विस्तार व शिक्षा के लिए मिल का पत्थर साबित होगी।

   संघवी ने गहलोत साहब से अनुरोध किया कि वे सिरोही जिले के रेवदर तहसील में ५ करोड की लागत से बन रहे मातुश्री शांता बैन हजारीमलजी के पी संघवी राजकीय महाविद्यालय का लोकार्पण करावें। गहलोत साहब ने इस आमंत्रण को स्वीकार करते हुए कहा कि वे इस कालेज का लोकार्पण करेंगे आप तैयारियां शुरू करें।

   मुख्यमंत्री ने पावापुरी ट्रस्ट के संस्थापक श्री बाबुकाकाजी के गौसेवा व अकाल में किये गये योगदान को याद करते हुए कहा कि काकाजी ने पावापुरी तीर्थ व गौशाला का निर्माण कर ऐसा अनुपम कार्य किया है जो पीढी दर पीढी याद रखा जावेगा।

   किशोर भाई ने मुख्यमंत्री से कालेज मे पढने वाली छात्राओं के लिए बालिका हॉस्टल बनाने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने बनने वाले कालेज के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

   किशोर भाई ने मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव श्री कुलदीप रांका, कालेज शिक्षा आयुक्त श्री प्रदीप बारोट व सिरोही जिला प्रभारी सचिव श्री सिद्धार्थ महाजन से भी मुख्यमंत्री सचिवालय में भेंट कर बन रहे कॉलेज के बारे में जानकारी दी।

   कॉलेज आयुक्त ने कॉलेज निर्माण के लिए पावापुरी ट्रस्ट की सराहना करते हुए कहा कि ट्रस्ट ने उच्च शिक्षा को बढावा देने का अनुपम कार्य किया हैं उन्होंने जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी को फोन कर कहा कि जहां पर अभी कॉलेज चल रहा हैं वहां पर कन्या छात्रावास बनाने के बारे में अनुशंषा भिजवावे ताकि सरकार उस पर विचार कर सके।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Jaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like