GMCH STORIES

जयपुर में टीबीझेड्-द ओरिजिनल के पहले स्टोर का भव्य उद्घाटन

( Read 2103 Times)

10 Jul 24
Share |
Print This Page
जयपुर में टीबीझेड्-द ओरिजिनल के पहले स्टोर का भव्य उद्घाटन

जयपुर: संस्कृति और विरासत के खूबसूरत मिश्रण के साथ भारत के प्रसिद्ध ज्वेलरी ब्रांड टीबीझेड्-द ओरिजिनल ने पिंक सिटी जयपुर में अपना नया स्टोर लॉन्च किया है। ई9, गौतम मार्ग, वैशाली नगर में स्थित यह राजस्थान में ब्रांड का पहला स्टोर है। 160 वर्षों की विरासत वाले टीबीझेड्-द ओरिजिनल को ज्वेलरी के शानदार कलेक्शन की पेशकश के लिए जाना जाता है, जिसने पूरे देश में ज्वेलरी के प्रति विशेष रूचि रखने वाले लोगों के दिलों में अपनी विशेष जगह बनाई है।

टीबीझेड्- द ओरिजिनल की स्थापना सन् 1864 में मुंबई के ज़वेरी बाज़ार में हुई थी। तब से ही यह ज्वेलरी इंडस्ट्री में एक विश्वसनीय नाम बना हुआ है। गुणवत्ता और आदर्श कारीगरी का पर्याय कहे जाने वाले टीबीझेड्-द ओरिजिनल के आज, भारत भर के 27 शहरों में 33 स्टोर्स हैं।

टीबीझेड्- द ओरिजिनल, जयपुर के इस नवीनतम स्टोर में अपनी विरासत के अनुरूप डायमंड ज्वेलरी का नायाब कलेक्शन पेश करेगा। खास बात यह है कि पूरे ही कलेक्शन को ब्रांड की अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटीज़ में तैयार किया गया है। उच्चतम गुणवत्ता और विशिष्ट डिज़ाइन वाली टीबीझेड्-द ओरिजिनल की सारी ज्वेलरीज़ उत्कृष्टता के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को बखूबी दर्शाती हैं। जयपुर अपनी समृद्ध विरासत और वैभव के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। ऐसे में, यह टीबीझेड्-द ओरिजिनल के नवीनतम स्टोर के लिए एकदम सटीक स्थान है। ब्रांड का वादा है कि यहाँ भी अपनी बेजोड़ गुणवत्ता और सदाबहार डिज़ाइन की पेशकश जारी रखेगा।

स्टोर लॉन्च को लेकर उत्साहित, श्रीकांत झवेरी, सीएमडी, टीबीझेड्- द ओरिजिनल, ने कहा, "हमें जयपुर, राजस्थान में अपना पहला स्टोर शुरू करने पर गर्व है। हम अपने पारदर्शी और ग्राहकों के अनुकूल दृष्टिकोण के साथ राजस्थान में ब्रांड के उत्कृष्ट कलेक्शन और खरीदारी के शानदार अनुभव की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं। हमारा लक्ष्य पूरे देश में 'टीबीझेड्- द ओरिजिनल' का विस्तार करना है।"

जयपुर स्टोर ज्वेलरी के प्रति विशेष रुझान रखने वाले लोगों को बेहद आकर्षित करेगा। यह स्टोर नवीन और आकर्षक डिज़ाइन्स की एक विस्तृत श्रृंखला से सुसज्जित है। कंटेम्पररी से लेकर ट्रेडिशनल तक, प्रत्येक ज्वेलरी उत्कृष्टता के प्रति टीबीझेड्-द ओरिजिनल की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। ग्राहकों को यहाँ खरीदारी के व्यक्तिगत अनुभव मिलेंगे। ब्राइडल कलेक्शन को भारतीय विरासत की आधुनिक कारीगरी के साथ तैयार किया गया है। इसमें सगाई की अँगूठियाँ, चूड़ियाँ और नेकलेस आदि शामिल हैं। प्रत्येक ज्वेलरी शुद्धता और गुणवत्ता की प्रतीक है और टीबीझेड्-द ओरिजिनल द्वारा प्रमाणित है, जो बीआईएस हॉलमार्क के साथ आती है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like