GMCH STORIES

सिंधी समाज का यंग अचीवर्स - 2022  सम्मान समारोह आयोजित

( Read 3110 Times)

07 Aug 22
Share |
Print This Page
सिंधी समाज का यंग अचीवर्स - 2022  सम्मान समारोह आयोजित

उदयपुर। पूज्य सिंधी साहित्य पंचायत उदयपुर व पीएसी एजुकेशन की ओर से सिंधी समाज के मेधावी विद्यार्थियों के लिए यंग अचीवर अवार्ड 2022 सम्मान समारोह का आयोजन रविवार को सेक्टर 14 स्थित संत कंवर राम भवन में आयोजित किया गया। 

सम्मान समारोह में 60% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले 150 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। 

पीएफसी एजुकेशन के डायरेक्टर मीनाक्षी बेरवानी ने बताया कि यह चौथा यंग अचीवर अवार्ड था इससे पहले तीन सम्मान समारोह किए जा चुके हैं इस सम्मान समारोह की खास बात यह भी रही कि इन 150 मेधावी विद्यार्थियों में 36 विद्यार्थी ऐसे भी थे जिन्होंने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं।


समारोह के दौरान मीनाक्षी बेरवानी ने विद्यार्थियों को एक विशेष सत्र के माध्यम से कॅरियर काऊंसलिंग दी। साथ ही 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले 36 विद्यार्थियों को 1 लाख 13 हजार की स्कॉलरशिप, बाकी विद्यार्थियों  को 11-11 हजार की स्कॉलरशिप ओर साथ ही सभी 150 विद्यार्थियों को एक निःशुल्क कॅरियर गाइडेंस सेशन के लिए आमंत्रित किया।

पंचायत के अध्यक्ष ओमप्रकाश आहूजा ने बताया कि इस सम्मान समारोह से विद्यार्थियों को एक प्रोत्साहन मिलता है साथ ही शिक्षा के प्रति और कैरियर के प्रति भी वह जागरूक होते हैं।

 

*इन अतिथियों के हाथो मिला सम्मान*

 

समारोह में पंचायत अध्यक्ष ओम प्रकाश आहूजा, सचिव आरसी चोटरानी, प्रतापराय चुग, हरीश राजानी, मुरली राजानी, नानकराम कस्तूरी, जगदीश बेरवानी सहित समाज के वरिष्ठजनों द्वारा उपरना, सर्टिफिकेट ओर ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया गया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Education News , ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like