GMCH STORIES

मिलिंद सोमण के साथ ग्रीन राइड एक पहल स्वच्छ हवा की ओर' अभियान के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा, उदयपुर का दौरा

( Read 4094 Times)

07 Dec 21
Share |
Print This Page
मिलिंद सोमण के साथ ग्रीन राइड एक पहल स्वच्छ हवा की ओर' अभियान के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा, उदयपुर का दौरा

अभिनेता, सुपर मॉडल, फ़िल्म प्रोड्यूसर और फिटनेस प्रोत्साहक श्री मिलिंद सोमन " एक पहल स्वच्छ हवा की ओर " अभियान के तहत मुंबई से दिल्ली तक साइकिल यात्रा पर निकले हैं। इस दौरान वे 1500 किमी से अधिक की दूरी तय करेंगे। वे आज दिनांक 07.12.2021 को उदयपुर पहुचकर यहां से आगे का सफर तय करेंगे।

ग्रीन राइड का आयोजन स्वच्छ हवा के महत्व को लेकर जागरूकता फैलाने तथा लोगों को पर्यावरण के अनुकूल साधनों के उपयोग को अपनाने की दिशा में प्रोत्साहित करने के लिए किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के दौरान श्री मिलिंद ने मीडिया मित्रों से चर्चा की। साथ ही • वृक्षारोपण किया ताकि आने वाला कल हरित और स्वच्छ बन सके। श्री सोमन ने अपने इस दौरे में बैंक के कर्मचारियों तथा अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की। चर्चा के दौरान उन्होंने स्वस्थ जीवन के 4 सूत्रों के बारे में बताया। एक अच्छी नींद, कुछ समय का व्यायाम, शरीर की आवश्यकता के अनुसार भोजन और सकारात्मक सोच इन सूत्रों को अपनी जीवनशैली में अपनाकर आप स्वस्थ जीवन यापन कर सकते हैं। साथ ही अपने अनुभव के आधार पर बॉब वर्ल्ड ऐप की उपयोगिता के बारे में बताया।

उक्त कार्यक्रम में क्षेत्रीय प्रमुख एवं सहायक महाप्रबंधक श्री अनिल कुमार माहेश्वरी, उप क्षेत्रीय प्रमुख श्री अनादि भट्ट, मीडिया मित्र, विभिन्न शाखाओं से पधारे शाखा प्रमुख एवं स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like