GMCH STORIES

सांसद जोशी ने की राज्यपाल तथा डीजीपी से भेंट

( Read 5592 Times)

10 Sep 21
Share |
Print This Page
सांसद जोशी ने की राज्यपाल तथा डीजीपी से भेंट

चित्तौड़गढ़ / सांसद सी.पी.जोशी ने आज जयपुर में राजस्थान के राज्यपाल महामहिम श्री कलराज मिश्र एवम राजस्थान के पुलिस महानिदेशक श्री मोहन लाल लाठर से भेंट की।
       सांसद जोशी ने राज्यपाल श्री कलराज मिश्र को राजस्थान के राज्यपाल के रूप में 2 वर्ष पूर्ण करने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी तथा भगवान श्रीकृष्ण की छवि भेंट की।
इसके साथ सांसद जोशी ने जयपुर में राजस्थान के पुलिस महानिदेशक से भेंट की तथा उन्हें अवगत कराया कि चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र के प्रतापगढ़ जिले में विगत दो-ढाई वर्षो के दौरान लगातार आपराधिक गतिविधियां बढ़ रही है तथा फायरिग की घटनाएं हो रही है, कल भी वहाँ वरमण्डल में फायरिंग की घटना हुयी, इसके अलावा भी विगत समय मे प्रतापगढ़ के विभिन्न स्थानों में फायरिंग की घटनाएं हुयी है जिसमे प्रतापगढ़ शहर में फायरिंग, गांव सोहनपुर में छात्र पर फायरिंग, अरनोद नगर में 2 परिवारों पर फिरौती व फायरिंग, गांव साकरिया में सामाजिक कार्यकर्ता पर 2 बार फायरिंग हुई है।
      इस प्रकार से बढ़ते अपराध एवं फायरिंग की घटनाओं का होना आमजन की शांति के लिए एक चिंता का विषय है, तथा इस प्रकार की भय का वातावरण फैलाने वाली घटनाओं पर अंकुश लगाना आवश्यक है।
      सांसद जोशी ने डी.जी.पी. से प्रतापगढ़ में बढ़ते अपराधों व फायरिंग की घटनाओं की जांच करवाकर उसमें दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने व इस प्रकार की घटनाओ की पुनरावृत्ति न हो उसके लिए ठोस कदम उठाए जाने का आग्रह किया।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Chittor News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like