GMCH STORIES

राजस्थान मुस्लिम वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डाॅ. खानू खान बुधवाली का स्वागत

( Read 9892 Times)

01 Mar 21
Share |
Print This Page
राजस्थान मुस्लिम वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डाॅ. खानू खान बुधवाली का स्वागत

राजस्थान मुस्लिम वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डाॅ. खानू खान बुधवाली का सोमवार को उदयपुर में देहलीगेट पर मेवाड़ी पगड़ी एवं सूत की माला पहनाकर स्वागत किया गया।

स्वागत करने वालों में पूर्व पीसीसी सचिव पंकज कुमार शर्मा, निवर्तमान कांग्रेस प्रवक्ता फिरोज अहमद शेख प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सीमा पंचोली, इकबाल सिपाही, एडवोकेट सैय्यद इरफान खान, सलाम खान आदि मौजूद थे।

शेख ने बताया कि रविवार को उदयपुर में आयोजित एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे बुधवाली रात्रि विश्राम कर आज सोमवार को प्रातः कोटा के लिए प्रस्थान कर गए। कोटा रवाना होने से पूर्व उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रस्तुत बजट को काबिले तारीफ है। बजट हर वर्ग की अपेक्षाओं पर खरा उतरा है। बुधवाली ने कहा कि वक्फ की संपत्तियों पर से कई अवैध कब्जों को हटाया गया तथा आगे भी यह कार्य जारी रहेगा। वक्फ बोर्ड की संपत्तियों के किरायेदारों से किराया वसूली कर बोर्ड की आमदनी में वृद्धि की गई है। वक्फ की मिल्कियत की सुरक्षा और विकास के लिये कटिबद्ध हैं। पहली बार वक्फ बोर्ड का लाभकारी बजट 2.80 करोड़ का मुनाफे का अनुमोदन किया गया। 

बुधवाली ने राजस्थान में चार स्थानों पर होने वाले आगामी विधानसभा उपचुनावों के बारें में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार ने अपनी मेहनत एवं कुशल प्रबन्धन के द्वारा प्रदेशवासियों का दिल जीता है। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद एवं विश्वास के बल पर कांग्रेस पार्टी चारों सीटों पर विजयी होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like