GMCH STORIES

सामाजिक दूरी नहीं तो पुरस्कार वितरण नहीं-जिला कलेक्टर

( Read 14438 Times)

20 Jan 21
Share |
Print This Page
सामाजिक दूरी नहीं तो पुरस्कार वितरण नहीं-जिला कलेक्टर

कोटा  |    कोटा गणतंत्र दिवस समारोह में सामाजिक दूरी रखना संभव नहीं होने पर योग्यता प्रमाण पत्र या पुरस्कार वितरण संबंधी कार्यक्रम को भी स्थगित किया जा सकता है। गणतंत्र दिवस समारोह को गरिमापूर्ण ढंग से मनाने के लिए कार्यक्रमों के आयोजन में कोरोना महामारी के परिप्रेक्ष्य में सरकार द्वारा समय-समय पर जारी की गई गाईडलाईन की पालना सुनिश्चित की जयेंगी।

            जिला कलक्टर उज्ज्वल राठौड़ ने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह में होने वाले कार्यक्रमों के दौरान सामाजिक दूरी की पूर्ण पालना की जाये। बच्चों एवं बुजुर्गों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के मद्देनजर कार्यक्रम में आमंत्रित या शामिल नहीं किया जाये। कार्यक्रम में शामिल होने वाले महानुभावों के लिए मास्क लगाना अनिवार्य होगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर आगन्तुकों के लिए थर्मल स्केनिंग तथा हैण्ड सैनेटाइजेशन की पर्याप्त व्यवस्था होगी। 
             उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में कोरोना महामारी से सावधानी बरतने के लिए जागरूकता से संबंधित कार्यक्रम तैयार किये जाये तथा कार्यक्रम में कोई झांकी होती है तो उसे शामिल किया जा सकता है। समारोह में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम की थीम कोरोना पर आधारित रखी जायेगी। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like