GMCH STORIES

किरानाकिंगनेखाद्य-मिलावट के खिलाफ सीएमके 'शुद्धके लिए युद्ध’ अभियान का कियासमर्थन

( Read 2086 Times)

27 Oct 20
Share |
Print This Page
किरानाकिंगनेखाद्य-मिलावट के खिलाफ सीएमके 'शुद्धके लिए युद्ध’ अभियान का  कियासमर्थन

जयपुर .त्यौहारों का मौसम हर भारतीय परिवार के लिए खास होता है क्योंकि यह परिवारों के लोगों को एक साथ लाता है और सामाजिक उत्सव को बनाए रखता है। मिठाइयाँ त्यौहारों के मौसम मे हर भारतीय परिवार का प्रमुख हिस्सा होता है, ऐसे मे खाद्य पदार्थों में मिलावट COVID-19 महामारी के प्रकोप के बाद उपभोक्ताओं के लिए बहुत चिंता का विषय बन गया है। खाद्य और संबंधित उत्पादों जैसे घी, तेल और दूध और दूध से संबंधित उत्पादों कीअधिक मांगदेखते हुए, राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने त्योहारी सीजन के दौरान खाद्य पदार्थों में मिलावट से लड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया है और इसे एक अभियान 'वॉर फॉर प्योर'के तहत नामित किया है। । यह अभियान 26 अक्टूबर 2020 से शुरूहो जाएगा।

“त्यौहारों का मौसम सभी भारतीय परिवारों के लिए एक ख़ुशी का मौका है क्योंकि यह पारिवारिक उत्सव को उत्साह से मानाने का मौसम है। कोरोना महामारी ने आम ग्राहकों के बीच बिना मिलावट वाले उच्च गुणवत्ता उत्पादों को खरीदने के लिए सावधान किया है। किराना किंग यह मानता है कि श्री अशोक गहलोत, सीएम, राजस्थान, द्वारा उठाया गया यह एक आवश्यक कदम है, जो इस त्यौहारी सीजन के दौरान सभी उपभोक्ताओं के लिए फायदेमंद होगा। खाद्य उत्पादों की मांग बढ़ रही है, विशेष रूप से घी, तेल, दूध और दूध से संबंधित उत्पादों के कई राज्यों में अतीत में त्योहारी सीजन के दौरान मिलावट होने की बात सामने आयी है, श्री अशोक गहलोत द्वारा शुरू किया गया यह अभियान ‘शुद्ध के लिए युद्ध’ एक बहुत प्रतीक्षित कदम था। हम पूरी तरह से इस अभियान का पालन करते हैं और इसका समर्थन करते हैं और जयपुर में किराना किंग के सभी 200 खुदरा किराना दुकानों में उत्तम श्रेणी के उत्पादों में सर्वश्रेष्ठ पेशकश करके इसे सुनिश्चित करेंगे। इसके अलावा, हम किराना किंग पर "शुद्ध के लिए युद्ध” अभियान के लिए सावधानी बरतने और इसका समर्थन करने के लिए अपने सभी स्टोरों पर एक परिपत्र जारी करेंगे।”

श्री कुमार ने आगे कहाकि, “त्योहारों के दौरान और महामारी के बीच, जहां लोग दिवाली मनाने के लिए उत्सुक हैं वहीँ मिठाई, चॉकलेट, और स्नैक्सउत्सव का एक अभिन्न हिस्सा हैं। किराना समुदाय द्वारा "शुद्ध के लिए युद्ध”अभियान की बहुत सराहना की जाती है क्योंकि यह न केवल ग्राहक को उत्पाद खरीदने का आश्वासन देता है, बल्कि किराना विक्रेता को स्वयं भी यह सचेत करता है कि उसे एक अच्छी गुणवत्ता वाला उत्पाद बेचते समय सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस अभियान का समर्थन करते हुएजयपुर में किराना किंग के हमारे सभी 200 किराना दुकानें उत्पादों में सर्वश्रेष्ठ पेशकश करके इसका हिस्सा बनना पसंद करेंगे।”

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खाद्य उत्पादों में मिलावट के खिलाफ 'शुद्ध के लिए युद्ध' अभियान शुरू किया है। किराना किंग आवश्यक कदम उठा रहा हैजो इस त्योहारी सीजन के दौरान सभी उपभोक्ताओं के लिए फायदेमंद होगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like