GMCH STORIES

###माय एफएम का 17वां जन्मदिन: 'माय स्वच्छ उदयपुर' मुहिम की शानदार शुरुआत

( Read 3041 Times)

08 Jul 24
Share |
Print This Page

###माय एफएम का 17वां जन्मदिन: 'माय स्वच्छ उदयपुर' मुहिम की शानदार शुरुआत

उदयपुर, अपने 17वें जन्मदिन के मौके पर माय एफएम ने 'माय स्वच्छ उदयपुर' नामक स्वच्छता अभियान की पहल की है। इस मुहिम का शुभारंभ आज फतेहसागर की पाल से एक भव्य रैली के साथ किया गया। इस रैली में सैकड़ों उत्साही नागरिकों ने भाग लिया और स्वच्छ उदयपुर का संदेश फैलाया।


जहां मुख्य अतिथि के तौर पर............. वल्लभनगर पूर्व  विधायक प्रीति शक्तावत, स्वच्छ भारत मिशन कॉर्डिनेटर के के गुप्ता, डॉ जिनेंद्र शास्त्री,पीएफसी से मीनाक्षी बरवानी, पंजाब नेशनल बैंक से सुरेंद्र कुमार विश्वकर्मा शिवसेना से मोहित जैन, संदीप राठौर मौजूद थे 

माय एफएम की 'माय स्वच्छ उदयपुर' टीम आगामी दिनों में उदयपुर के हर कोने में जाकर सफाई अभियान चलाएगी। इस मुहिम का उद्देश्य उदयपुर को स्वच्छता के क्षेत्र में अव्वल स्थान पर लाना है। यह अभियान न केवल शहर को साफ-सुथरा बनाने में मदद करेगा, बल्कि नागरिकों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता भी बढ़ाएगा।


माय एफएम की टीम ने इस अभियान में सक्रिय रूप से हिस्सा लिया है और वे विभिन्न स्थानों पर जाकर स्वच्छता का संदेश फैलाएंगे। यह मुहिम सभी नागरिकों को एकजुट होकर स्वच्छ और सुंदर उदयपुर बनाने के लिए प्रेरित करेगी।

माय एफएम का मानना है कि स्वच्छता हर नागरिक की जिम्मेदारी है और इस मुहिम के माध्यम से हम सब मिलकर अपने शहर को स्वच्छ और स्वस्थ बना सकते हैं।

माय स्वच्छ उदयपुर प्रेजेंटेड बाय अर्थडायग्नोस्टिक एजुकेशन पार्टनर गीतांजलि इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज,एनर्जी पार्टनर इंडियन ऑयल,इन एसोसिएशन पीएफसी,एसीसी, अनुष्का ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट, पंजाब नेशनल बैंक,


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like