GMCH STORIES

GMCH के एमबीबीएस बैच 2021 के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम का हुआ आयोजन*

( Read 9661 Times)

05 Apr 22
Share |
Print This Page
GMCH के एमबीबीएस बैच 2021 के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम का हुआ आयोजन*

गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, उदयपुर के एमबीबीएस बैच 2021 के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रोफेसर एफ.एस. मेहता, अध्यक्ष गीतांजलि यूनिवर्सिटी, प्रोफेसर नरेंद्र मोगरा, डीन जी.एम.सी.एच, डॉ मनजिंदर कौर, एडिशनल प्रिंसिपल, डॉ सुनीता दशोत्तर, चिकित्सा अधीक्षक, श्री प्रतीम तंबोली, सी.ई.ओ, जी. एम.सी.एच, डॉ संध्या घई, डीन गीतांजलि कॉलेज ऑफ नर्सिंग उपस्थित रहे।

डॉ मनजिंदर कौर ने विद्यार्थियों को चिकित्सा पाठ्यक्रम, नियमों और विनियमों के बारे में जानकारी दी। 

 डॉ कल्पना गुप्ता, प्रोफेसर और हेड डिपार्टमेंट ऑफ स्किन एंड वेनेरियल डिजीज ने नवागंतुकों को एंटी रैगिंग अवेयरनेस प्रदान की।


बैच 2021 के विद्यार्थियों की व्हाइट कोट सेरेमनी आयोजित की गई, जहां शिक्षकों ने कड़ी मेहनत से अर्जित किए व्हाइट कोट विद्यार्थियों को प्रदान किए। विद्यार्थियों ने चरक शपथ भी ली और अच्छे चिकित्सक की आचार संहिता का पालन करने का संकल्प लिया।

एनाटॉमी विभाग की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ हिना शर्मा ने नवागंतुकों को मेंटर्स आवंटित किए। इनके द्वारा विद्यार्थियों का मार्गदर्शन और मार्गदर्शन किया जाएगा।

डॉ पारुल चतुर्वेदी, सहायक प्रोफेसर, माइक्रोबायोलॉजी ने नए भर्ती बैच के माता-पिता और छात्रों को अस्पताल और कॉलेज का वर्चुअल दौरा भी कराया।

इस अवसर पर जी.एम.सी. एच के सी.ई.ओ श्री प्रतीम तंबोली ने अस्पताल की सुविधाओं और उपलब्धियों का विवरण साझा किया।

डीन, जी.एम.सी.एच डॉ नरेंद्र मोगरा के संबोधन ने शोभा बढ़ाई गई। उन्होंने छात्रों का संस्थान में स्वागत किया और उनके लिए उपलब्ध विश्व स्तरीय शिक्षण शिक्षण सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। 

अध्यक्ष, गीतांजलि यूनिवर्सिटी, डॉ एफ.एस. मेहता ने छात्रों को नैदानिक ​​​​कौशल हासिल करने और डी-स्ट्रेसिंग तकनीक सीखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने छात्रों को आगे की सफल यात्रा करने का आशीर्वाद भी दिया।

पूरे कार्यक्रम का संचालन डॉ मेधा माथुर, एसोसिएट प्रोफेसर, सामुदायिक चिकित्सा विभाग द्वारा किया गया। डॉ हिना शर्मा द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ कार्यक्रम समाप्त हुआ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : GMCH ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like