GMCH STORIES

फिल्म 'ट्रैप सिटी' के साथ एक बार फिर आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार

( Read 889 Times)

16 Oct 20
Share |
Print This Page

फिल्म 'ट्रैप सिटी' के साथ एक बार फिर आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार
हॉलीवुड फिल्म निर्माता-उद्यमी और कॅय्यबा फिल्म्स के पीछे की प्रेरणा शक्ति, तेल के. गणेशन का जन्म भारत में हुआ। क्रिसमस कूपन के निर्माता, सेलिब्रिटी क्रश, डेविल नाइट: द डॉन ऑफ़ द नाइन रूज और अब फिल्म 'ट्रैप सिटी' के साथ एक बार फिर आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का एक और मुख्य आकर्षण यह है कि गायक-गीतकार-कलाकार द एटीजी, लेस्ली ल्यूईस और रैपर उमर गुडिंग ने एक विशेष फ्यूजन गीत के लिए इक्क्थ्ठे हुए है। ब्रैंडन टी. जैक्सन फिल्म में दिखाई देंगे। कहानी सत्ता के दुरुपयोग पर आधारित है और आम आदमी इससे कैसे पीड़ित है।

इस संलयन के लिए द एटीजी, लेसली ल्यूईस और उमर गुडिंग को क्यों चुना गया? इस पर टिप्पणी करते हुए, निर्देशक-गीतकार रिकी बर्चेल ने कहा, "अवन्त्रोराझ' (Entourage)' ट्रैप सिटी फिल्म का एक विशेष संलग्न गीत है और यह गीत उस स्थिति पर आधारित है, जिसमे फिल्म के पात्र  (ब्रैंडन टी. जैक्सन) निभा रहे है वो उस दौर से गुजर रहे हैं। जब आप एक सेलिब्रिटी बन जाते हैं, तो आप ऐसे विशेष लोगों से घिरे रहेंगे। इस गीत में पात्र को इस भ्रम के बीच में अपने विशेष दोस्त के साथ कुछ रोमांचक 'अकेले' क्षणों की प्रतीक्षा करते दिखाया गया है। संगीत और प्रदर्शन काफी मजेदार और रोमांचक हैं। ”

संगीतकार-संगीत निर्माता द एटीजी गाने के भाव के बारे में  कहते हैं, "'अवन्त्रोराझ' (Entourage) एक समकालीन हिप हॉप / पॉप गीत है। ये गीत ध्वनि और उत्पादन दोनों के विभिन्न संगीत प्रभावों का चुनिंदा सारांश हैं।  लेस्ली, उमर और मैं यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि यह एक मजेदार गीत सुनने का अनुभव होगा। ”

दिग्गज गायक लेस्ली ल्यूईस का कहना है कि वह प्रत्येक गीत से कुछ सिखते हैं, और हॉलीवुड गीत एक और सबक जोड़ता है। “तेल के. गणेशन पूरी तरह से इस प्रक्रिया में शामिल थ।  हर लिहाज से वह एक बहुत ही उम्दा रचनात्मक रचनाकार हैं। जबकि निर्देशक रिकी बर्सल की दृष्टि उनके संवादों और गीतों में परिलक्षित होती है, संगीतकार-संगीत निर्माता एटीजी ने आसानी से रैप का हिस्सा संभाला है। मुझे रचनात्मक तिकड़ी में संक्षिप्त के रूप में पसंद आया, क्योंकि यह दिलचस्प था और मुझे खुशी है कि में इस गाने का एक अभिन्न अंग हूँ।

उमर गुडिंग को लगता है कि यह गीत एक रैप कलाकार के रूप में उनका जीवन दर्शाता है, “मैं इस गीत से पूरी तरह से वाकिफ हूँ क्योंकि यह गीत मेरी जीवनी दर्शाता है । मुझे लेस्ली ल्यूईस के साथ काम करने में बहुत खुशी मिली । तथ्य यह कि लेस्ली ल्यूईस और बिग ओ एक साथ काम कर रहे हैं, कुछ ऐसा है जिसे दर्शक भी देख के काफी पसंद करेंगे ।


गणेशन कहते हैं, “यह पूर्व और पश्चिम के बीच संबंध के लिए एक शानदार शुरुआत है। मैं ऐसे अद्भुत कलाकारों के साथ और वैश्विक दर्शकों के लिए एक वैश्विक उत्पादन यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। यह एक संपूर्ण और मजेदार यात्रा है। मुझे और कुछ नहीं चाहिए! "


एटीजी ने कहा, "यह गाना कई अलग-अलग शैलियों का मिश्रण है, गायन से लेकर उत्पादन तक, मुझे लगता है कि लेस्ली की आवाज क्लासिक डिस्को रिकॉर्ड के रूप में आकर्षक और मजेदार थी। उसी तरह, उमर ने निश्चित रूप से कैलिफोर्निया के लिए एक बहुत ही सुंदर क्लासिक लाया। यह उनके लिए एक मजेदार माहौल है। लेस्ली और उमर की आवाजें / गायन निश्चित रूप से अलग हैं, लेकिन यह एक निर्विवाद हिट है। "

कॅय्यबा फिल्म्स की (ट्रैप सिटी) संगीतमय  फिल्म है और इसमें एक किरदार निभाने वाले ब्रैंडन जैक्सन निभा रहे है , इस फिल्म में  ड्रग किंगपिन के लिए काम करने वाले एक युवा रैपर को चित्रित किया गया है और उस युवा के पास एक गाना है जो काफी प्रसिद्ध हो जाता है। गाने की प्रसिद्धि के साथ साथ उसके  प्रचार उसके अपराध से और बढ़ गया है, वह जेल जाने और एक खतरनाक अपराधी के खिलाफ गवाही देने की खतरनाक स्थिति का सामना कअपराध में भी बढ़ोतरी हो जाती है और उसको जेल भी जाना पड़ता है इसलिए वह काफी प्रयास करता है की उसका करियर को विफल ना हो , इस फिल्म में ब्रैंडन जैक्सन जो करता है वह ट्रैप सिटी में अपना भविष्य निर्धारित करता है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like