BREAKING NEWS

बॉक्‍स ऑफिस पर लैला अक्षरा ने मचाया धमाल, दूसरे दिन भी सभी शो हाउसफुल

( Read 4313 Times)

08 Feb 20
Share |
Print This Page

बॉक्‍स ऑफिस पर लैला अक्षरा ने मचाया धमाल, दूसरे दिन भी सभी शो हाउसफुल

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की पॉपुलर एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह का जादू भोजपुरिया दर्शकों पर खूब देखने को मिल रहा है। उनकी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ इस वीकेंड रिलीज हुई थी, जिसके सभी शोज हाउसफुल चल रहे हैं। फिल्‍म को मिल रहे रिस्‍पांस ने इस बात को साबित कर दिया है कि सही मायनों में अक्षरा सिंह इंडस्‍ट्री में सक्‍सेस की गारंटी हैं। जिस तरह सभी डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर उनके चाहने वाले लोग बहुतेरे हैं, वैसा ही प्‍यार उन्हें बॉक्‍स ऑफिस पर भी मिल रहा है। यही वजह है कि अक्षरा की फिल्‍म ‘लैला मजनू’ के लिए दूसरा दिन भी खास रहा और सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतार देखने को मिली है।
फिल्‍म ‘लैला मजनू’ में लैला के किरदार में अक्षरा दर्शकों को खूब भा रही हैं। फिल्‍म में मजनू के किरदार में सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू हैं। दोनों की इन एंड आउट केमेस्‍ट्री शानदार रही है। यह फिल्‍म में भी साफ झलक रहा है। लोगों को उनकी केमेस्‍ट्री खूब पसंद आ रही है। इसके लिए अक्षरा ने भोजपुरिया दर्शकों को थैंक्‍स कहा है। वहीं, अक्षरा को उनके फैंस सोशल अकाउंट के जरिये भी फिल्‍म के लिए बधाई दे रहे हैं। फिल्‍म को लेकर अक्षरा ने उम्‍मीद जताई - 'जिस तरह से लोग फिल्‍म को पसंद कर रहे हैं, उससे लगता है कि फिल्‍म इस साल की सबसे बड़ी हिट होगी।'

वहीं, ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्‍म अच्‍छी बनी है। इसमें कोई दो राय नहीं है। लेकिन जिस तरह से हाल के दिनों अक्षरा सिंह के फॉलोअर्स की संख्‍या बढ़ी है, वह भी फिल्‍म के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है। साथ ही चिंटू की अपनी ऑडियंस है, जो इस फिल्‍म में अक्षरा के फैंस से मल्‍टीप्‍लाई हो गये हैं। उपर से फिल्‍म में अक्षरा की साफ – सुथरी छवि को भी दर्शकों ने दिल खोलकर स्‍वीकारा है। फिल्‍म के गाने भी बेहतरीन हैं और संवाद भी दर्शकों से बातचीत करने वाले हैं। ऐसे में फिल्‍म का चलना स्‍वाभाविक है। लंबे अर्से कोई ऐसी फिल्‍म आयी, जिसका करेंट बॉक्‍स ऑफिस पर तेज लगा है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like