GMCH STORIES

ऋतिक-राकेश रोशन पहली बार एक साथ पर्दे पर,

( Read 2481 Times)

03 May 25
Share |
Print This Page
ऋतिक-राकेश रोशन पहली बार एक साथ पर्दे पर,

 

 

उदयपुर : एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड, जो भारत में मोबिल ब्रांड के लुब्रिकेंट्स बेचती है, ने आज अपने ‘अनफॉरगेटेबल जर्नीज़’ कैंपेन की नई विज्ञापन फिल्म लॉन्च की। इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन नजर आएंगे और इसमें दुनिया के अग्रणी सिंथेटिक इंजन ऑयल ब्रांड मोबिल 1 को प्रमुखता से दिखाया गया है। यह विज्ञापन ऋतिक के जुनून, भारत जैसे देश के सपने देखने वाले और मेहनती लोगों की सोच, और मोबिल 1 के शानदार प्रदर्शन को एक साथ जोड़ता है। ये तीनों बातें एक समान भावना से जुड़ी हैं, कुछ अलग और बेहतर करने की लगातार चाह।

इस नई फिल्म की खास बात यह है कि इसमें पहली बार ऋतिक रोशन अपने पिता, मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन के साथ स्क्रीन पर दिखाई दे रहे हैं। ऋतिक की पहली सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ को 25 साल पूरे हो गए हैं। यह कैंपेन उनके कभी न रुकने वाले जोश और यादगार परफॉर्मेंसेस की तलाश को सलाम करता है।

ऋतिक की यह यात्रा भारत जैसे देश की भी कहानी है, जहां सपने देखने वाले हर चुनौती का सामना करते हैं और मेहनती लोग अपने सपनों को साकार करते हैं। यह उस भारत की भावना को दर्शाता है जो हमेशा आगे बढ़ता है, जहां हर नई पीढ़ी एक बेहतर कल का सपना देखती है और उसे सच करने के लिए जी-जान से मेहनत करती है।

मोबिल 1 भी इसी भावना को साझा करता है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो इंजन ऑयल की दुनिया को लगातार नई दिशा देता है। अत्याधुनिक टेक्‍नोलॉजी से लैस यह ब्रांड समय के साथ आगे बढ़ता है और ऐसे हाई परफॉर्मेंस इंजन ऑयल तैयार करता है जो आपके इंजन को लंबे समय तक नया बनाए रखते हैं।

चार्लीन परेरा, मैनेजिंग डायरेक्टर, एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “मोबिल 1 ने दशकों से सबसे कठिन परिस्थितियों में अपनी काबिलियत साबित की है, चाहे वह लैब हो, सड़कें हों या रेसिंग ट्रैक। लंबे माइलेज के बाद भी इससे जुड़े इंजन बेहतरीन हालत में रहते हैं। मोबिल 1 का वादा है कि हम ग्राहकों को सबसे नई तकनीक और बेहतरीन प्रदर्शन वाला इंजन ऑयल देंगे, जो आपके इंजन को 'नए जैसा' बनाए रखे, ताकि आप भारत की सड़कों पर निश्चिंत होकर घूम सकें और जिंदगी का हर पल खुलकर जी सकें।”

अभिनेता ऋतिक रोशन, जो 2023 में मोबिल के ब्रांड एम्बेसडर बने थे, ने ‘अनफॉरगेटेबल जर्नीज़’ कैंपेन के अगले अध्याय को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, “मोबिल 1™ के साथ मेरा जुड़ाव हमेशा बहुत सहज और प्रेरणादायक रहा है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो परफॉर्मेंस और इनोवेशन के लिए जाना जाता है-और यही बातें भरोसा जगाती हैं। 'अनफॉरगेटेबल जर्नीज़' कैंपेन मेरे उस विश्वास को दर्शाता है कि जिंदगी सिर्फ मंज़िल तक पहुँचने की बात नहीं है, बल्कि उन पलों की बात है जो एक यादगार सफर बनाते हैं। इस कैंपेन ने मुझे खुद एक बेहद खास अनुभव दिया है — पहली बार अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका।”

भारतीय फिल्म निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन ने कहा, “अपने बेटे ऋतिक के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए बेहद खास है। यह पल सिर्फ एक पिता के तौर पर नहीं, बल्कि मेरे लिए एक बेहद खास पल है क्‍योंकि मैंने ऋतिक की शानदार यात्रा देखी है। ‘अनफॉरगेटेबल जर्नीज़’ कैंपेन में हमारा साथ आना इसलिए भी खास है क्योंकि हम दोनों ही बेहतरीन काम के लिए एक जैसा जुनून रखते हैं।”


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like