GMCH STORIES

नगिनिया को आम्रपाली सँग मिलकर काफी खूबसूरत बना दिया

( Read 4608 Times)

14 Jun 24
Share |
Print This Page
नगिनिया को आम्रपाली सँग मिलकर काफी खूबसूरत बना दिया

प्रिया मल्लिक ने महेंद्र मिसिर की नगिनिया को आम्रपाली सँग मिलकर काफी खूबसूरत बना दिया है ।

                   भोजपुरिया पूरबी सम्राट महेंद्र मिसिर के सुप्रसिद्ध नगिनिया सॉन्ग को पुनः भोजपुरी में ही भव्य तरीके से रिक्रिएट किया गया है। अबकी बार के इस नए संस्करण को अपनी आवाज़ दिया है मल्टीटैलेंटेड प्रिया मल्लिक ने। प्रिया मल्लिक ने अपनी विरह वेदना के स्वर को इस पूरबी के माध्यम से दर्शकों के बीच एक खास तरह की दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है। और यही कारण है कि रीलीजिंग के मात्र तीन घण्टे के अंदर ही टीसीरिज चैनल पर इस गाने को चार लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं । 
                                  इस म्यूज़िक वीडियो के क्रियेटर हैं पंकज नारायण। इन्होंने ही इस पूरबी सॉन्ग के कुछ एडिशनल लिरिक्स भी लिखे हैं जिनका फिल्मांकन काफी खूबसूरती से किया गया है। रिक्रिएट होकर ये नगिनिया और भी अधिक प्रभावी दिख रही है क्योंकि इसमें भव्यता और श्रृंगार के साथ साथ विरह का अद्भुत समावेश किया गया है । इस गाने में इसकी कोरियोग्राफर अपूर्वा बजाज ने सम्पूर्ण तरीके से विरहन को उसकी वेदना में दिखाया है और यह ज़रा सा भी अहसास नहीं होता कि यह सिर्फ एक प्रोजेक्ट का फिल्मांकन है। आम्रपाली दुबे के सँग पहली बार ऑनस्क्रीन परफॉर्म करती हुई प्रिया मल्लिक भी जबरदस्त दिखती हैं और उन्होंने अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों के ऊपर अमिट छाप छोड़ा है । 
                             टीसीरिज म्यूजिक के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने इस नगिनिया सॉन्ग के रीलीजिंग के बारे में बात करते हुए बताया कि टीसीरिज अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर इतनी ही संज़ीदगी से काम करती है और किसी भी प्रोजेक्ट में कोई कमी नहीं रहने देती । खासकर के यह गाना तो लगभग 80 -90 सालों से दर्शकों के जेहन में है तो इसको रिक्रिएट करना हमारे लिए भी एक चुनौती भरा काम था इसीलिए टीसीरिज ने अपूर्वा बजाज को खासकर के इस प्रोजेक्ट के लिए अनुबंधित किया था । अपूर्वा बजाज ने इस गाने को फिल्माने में वाकई शानदार काम किया है और उसका आउटपुट भी जबरदस्त निकलकर सबके सामने आ गया है, आप इसे अब देख सकते हैं । इस गाने की शूटिंग उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में की गई है । प्रिया मल्लिक के द्वारा गाये गए इस नगिनिया सॉन्ग के म्यूजिक डायरेक्टर हैं एल के लक्ष्मीकांत, प्रोडक्शन किया है सोनू पाण्डेय ने। इस वीडियो एलबम के क्रियेटर हैं पंकज नारायण । यह गाना टीसीरिज के हम भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया है ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like