GMCH STORIES

शिल्पी राज और नागेंद्र उजाला का नया गाना धन-धन हो गईनी एसएफसी म्यूजिक से हुआ रिलीज

( Read 4635 Times)

20 Mar 23
Share |
Print This Page

शिल्पी राज और नागेंद्र उजाला का नया गाना धन-धन हो गईनी एसएफसी म्यूजिक से हुआ रिलीज

एसएफसी म्यूजिक प्रस्तुत शिल्पी राज और नागेंद्र उजाला का नया गाना धन धन हो गईनी रिलीज के साथी वायरल हो रहा है। इस गाने को राज भाई और खुशी सिंह के उपर फिल्माया गया है जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। गाना धन धन हो गईनी रोमांटिक नंबर है। इसके गीत और संगीत बेहद कर्णप्रिय है और यह लोगों के दिलों के तार को खेलने में सक्षम है। यह बेहद साफ सुथरा गाना है जिसे एस एफ सी कंपनी में अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। यह कंपनी भोजपुरी की तेजी से उभरती हुई कंपनी है, जिस पर एक से बढ़कर एक कई सारे भोजपुरी कलाकारों के गाने मनोरंजन के संसार के साथ उपलब्ध हैं। 

लिंक ; https://youtu.be/wJA0bUDaseo 

गाना धन धन हो गईनी को लेकर शिल्पी राज ने कहा कि एस एफ सी म्यूजिक एक शानदार गाना मुझे गाने का मौका दिया। यह गाना मनोरंजक के साथ-साथ लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है।  इसलिए मैंने इसमें अपना पूरा वक्त दिया और आज यह मूर्त रूप लेकर आपके सामने है। आप इसे अपना ही गाना समझिए। अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिए।  साथ ही ऐसे अच्छे और गाने के लिए इस चैनल को भी सब्सक्राइब कर लीजिए। यकीन मानिए इस चैनल पर एक से बढ़कर एक गाने है जो आपके मनोरंजन की टेस्ट को और भी बना सकते हैं। नागेंद्र उजाला ने भी इस चैनल की तारीफ की और कहा कि प्रतिभाओं को एक विशेष मंच देने का काम यह चैनल कर रही है, जो काबिले तारीफ है। इसी क्रम में हमारा यह गाना भी है। उम्मीद है आप सभी इसे जरूर सुनेंगे और अपने दोस्तों के साथ साथ अन्य लोगों को भी सुनाएंगे। 

आपको बताता है कि गाना धन धन हो गईनी का लिरिक्स बुलेट वजूद ने बनाया है, म्यूजिक नीलेश शर्मा का है। इस गाने के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। अगर आपने भैया गाना अभी तक नहीं सुना तो जल्दी से यूट्यूब पर चाहिए और एसएफसी सी म्यूजिक चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिए और धमाकेदार मनोरंजक गानों का उठाइए।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like