GMCH STORIES

क्या आपने इंस्टाग्राम का नया शिव शास्त्री बलबोआ का फिल्टर देखा है?

( Read 3007 Times)

04 Feb 23
Share |
Print This Page
क्या आपने इंस्टाग्राम का नया शिव शास्त्री बलबोआ का फिल्टर देखा है?

इंस्टाग्राम ने आनेवाली फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ के लिए एक स्पेशल फिल्टर लॉन्च किया है। इस फिल्टर में बाघ की आंखों के साथ फंकी गॉगल्स हैं और ये केवल एकही चीज नहीं है जो इस फिल्टर के बारे में मजेदार है। जब आप अपना सिर हिलाते हैं, कैस्पर नाम का एक प्यारा पग दिखाई देगा और आपको एक टिप्पणी देगा कि आप फ़िल्टर के साथ कैसे दिखते हैं और यह किसी तरह से फिल्म के संदर्भ से संबंधित होगा। यह फिल्टर मजेदार और इस्तेमाल में आसान है और सोशल मीडिया पर पहले से ही ट्रेंड कर रहा है।
लोगों की दिलचस्पी के लिए, अपने निजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्टर लॉन्च करते हुए, अनुपम खेर ने घोषणा की कि वह भाग्यशाली विजेताओं को जो अपने सोशल मीडिया पर फिल्टर का उपयोग करके अपनी तस्वीरें और रील पोस्ट करते हैं, उनको शिव शास्त्री बाल्बोआ फिल्म के 2 मुफ्त टिकट देंगे ।
शिव शास्त्री बाल्बोआ के लिए 2 टिकट जीतने का मौका पाने के लिए अनुपम खेर (@anupamkher) को इंस्टाग्राम पर टैग करना न भूलें।
अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी अभिनीत,* UFI मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत -- किशोर वरिथ, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी, निर्माता: किशोर वरिथ, कार्यकारी निर्माता: आशुतोष वाजपेयी

जोश हाय है! देखिये शिव शास्त्री बाल्बोआ 10 फरवरी से अपने आस-पास के सिनेमाघरों में!
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like