GMCH STORIES

फिल्म निर्माता आजम खान ने रखा भोजपुरी में कदम

( Read 6269 Times)

31 Jan 23
Share |
Print This Page

फिल्म निर्माता आजम खान ने रखा भोजपुरी में कदम

भोजपुरी फिल्म जगत के दिन-ब-दिन बढ़ते ग्राफ ने कई सारे फिल्म मेकर्स को अपनी और आकर्षित किया है जो अब भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहे हैं। ऐसे ही एक फिल्म निर्माता आजम खान है जो अब भोजपुरी सिनेमा में अपना भाग्य आजमाने जा रहे हैं। आजम खान इससे पहले 2016 से TMG फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं और साथ ही उन्होंने फैशन शोज के इवेंट्स भी बहुतेरे करें हैं। अब वह भोजपुरी फिल्मों का निर्माण करने के इच्छुक हैं और इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ा भी चुके हैं। 

साल 2016 से बॉलीवुड और साउथ फिल्म के निर्माण का अनुभव रखने वाले निर्माता आजम खान भोजपुरी में अपनी नई फिल्म और पहली फिल्म के लिए चंबल बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता रवि यादव को साइन किया है और उनके साथ फिल्म और गाने की भी शूटिंग वे करने वाले हैं। इसकी तैयारियां भी मुंबई में जोर-शोर से चल रही है। इस फिल्म की सारी शूटिंग उत्तर प्रदेश में होनी है। विगत दिनों यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुंबई में आकर कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के जितने भी लोग हैं सभा को यूपी सरकार मदद देगी और अच्छी फिल्मों के प्रोत्साहन के लिए सब्सिडी भी देगी। निर्माता आजम खान ने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का तहे दिल से आभार व्यक्त किया और कहा कि देश की सभी सरकार अगर इस तरह से फिल्म उद्योग को बढ़ावा दें तो यह ना सिर्फ कलाकारों को रोजगार देगा बल्कि रोजगार के अन्य अवसर भी सिनेमा के माध्यम से पैदा होंगे। 

आपको बता दें कि आजम खान TMG फिल्म के बैनर तले भोजपुरी में बड़े पर्दे की फिल्मों के साथ साथ एल्बम और गाने का भी निर्माण करेगी। उन्होंने बताया कि हमारी कंपनी TMG फिल्म्स भोजपुरी के स्तर को ऊंचा उठाने के साथ-साथ लोगों को मनोरंजन का नया कलेवर और फ्लेवर देगी। साथ ही भोजपुरी के नए कलाकारों को अपने अंदर के छुपे हुए टैलेंट को बाहर दुनिया के सामने रखने का मौका भी देगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like