GMCH STORIES

फ्रेंडशिप डे पर राजश्री ने जारी किया फिल्म 'ऊंचाई' का पहला टीज़र पोस्टर!

( Read 3301 Times)

07 Aug 22
Share |
Print This Page

फ्रेंडशिप डे पर राजश्री ने जारी किया फिल्म 'ऊंचाई' का पहला टीज़र पोस्टर!

बॉलीवुड के मशहूर और नामी डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ऊंचाई' अब अपने चाहनेवालों तक पहुँचने के लिए बस कुछ महीनें ही दूर है। पहले दिन से फिल्म ऊंचाई की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, इसीलिए  दर्शको को और इंतेजार न कराते हुए, राजश्री फ़िल्म ने फ्रेंडशिप डे के दिन रिलीज किया अपनी फिल्म  ऊंचाई का टीज़र पोस्टर। पोस्टर अपने आप में इस फिल्म की खासियत बयां करती है कि दोस्ती से बढ़कर, इस जिंदगी में और क्या है।

उंचाई के फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी को हिमालय में ट्रेकिंग करते हुए दिखाया गया है, जहाँ पीछे माउंट एवरेस्ट की खूबसूरती झलक रही है।  टीजर पोस्टर में सबसे ऊपर टैगलाइन में लिखा है- 'दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी'।

11 नवम्बर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार उंचाई फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका जैसे उम्दा सितारों के अद्भुत अभिनय का सफर दर्शकों को देखने मिलेगा, इतना ही नहीं एक्ट्रेस  परिणीति चोपड़ा एक बहुत ही खास रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्टर डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी भी इस फिल्म में खास किरदार में दिखाई देंगे।
 
'उंचाई 'राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म है, साथ ही डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की ये 7th डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म है, इसके अलावा राजश्री अपनी 75वीं वर्षगांठ मना रही है जो एक बड़ी उपलब्धि है। राजश्री के कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए निर्माता के रूप में महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल के साथ हाथ मिलाया है।

 राजश्री ने हमेशा जबरदस्त स्केल और विजुअल भव्यता के साथ फिल्में बनाई हैं। टीज़र पोस्टर पर हिमालय के लुभावने दृश्य, दिलचस्प और रोमांचक हैं और हमें सूरज आर. बड़जात्या की पिछली फिल्मों की तरह ये फिल्म भी एक जबरदस्त संदेश और मनोरंजन का वादा करती है। उंचाई 11.11.22 को आपके नजदीकी थिएटर में होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment , ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like