GMCH STORIES

ओटीटी की शेरनी बनी पायल रोहतगी! सम्मानित की गयी इस खास अवार्ड से

( Read 3609 Times)

19 May 22
Share |
Print This Page

ओटीटी की शेरनी बनी पायल रोहतगी! सम्मानित की गयी इस खास अवार्ड से

लॉक अप की शेरनी , जिसकी दहाड़ के सामने सारे कैदियों के छूट जाते थे पसीने, जिसके शातिर खेल के सामने, अच्छे अच्छों की साजिशें नाकाम हो जाती थी, लॉक अप की असल विनर पायल रोहतगी।

जी हाँ, शो के बाद हर किसी की पैनी नजर एक्ट्रेस पायल रोहतगी पर हैं कि अब वो क्या खास कर रही हैं? आपको बता दे कि पायल की जिंदगी में लॉक अप के बाद काफी कुछ हो रहा हैं। हाल ही में पायल रोहतगी को ओटीटी की शेरनी के नाम से सिनेमा आजतक अवार्ड से सम्मानित किया गया। शो में एक्ट्रेस कंगना रनौत और प्रोड्यूसर एकता कपूर की फेवरेट पायल रोहतगी को लोगों का प्यार भी बेपनाह मिल रहा हैं।

इतना प्यार और सम्मान पाकर पायल बेहद खुश हैं और कहती हैं कि ,"मैंने पूरी सच्चाई और निष्ठा के साथ लॉक अप खेला .लॉक अप के अनुभवों ने मेरी आँखें खोल दी जहाँ मैंने खुद को खुद से आत्मसात किया। कहते है आप अपने पुराने एक्सपेरिएन्सेस से सीखते हैं और हर अनुभव आपको आगे ले जाता हैं।मैने भी इस इस शो से बहुत कुछ सीखा हैं। जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी और उस जर्नी के लेशन्स को आगे ले जाऊंगी। मैं योगा पर पूरा विश्वास करती हूं। मुझमें ठहराव, स्थिरता, शिथिलता, योगा की वजह से हो पाया हैं। मेरी माँ और संग्राम ने जो विश्वास मुझ पर किया मैंने पूरी कोशिश की उसे रखने की। इस समय मैं बेहद खुश हूं , मैं अपने परिवार के साथ हु। और जिंदगी में आगे बहुत कुछ  करने की चाह हैं."


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like