GMCH STORIES

मेडिकल डार्क ड्रामा पर आधारित सीरीज ह्यूमन का ट्रेलर हुआ रिलीज़

( Read 2816 Times)

09 Jan 22
Share |
Print This Page
मेडिकल डार्क ड्रामा पर आधारित सीरीज ह्यूमन का ट्रेलर हुआ रिलीज़

मुंबई,  एक्ट्रेस अभिनेत्री शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी के साथ विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास, आदित्य श्रीवास्तव और मोहन अगाशे स्टार्रर मेडिकल डार्क ड्रामा 'ह्यूमन' का ट्रेलर सामने आया। डिज्नी+ हॉटस्टार पर आने वाली सस्पेंस थ्रिलर, ह्यूमन, दवाओं की दुनिया और हत्या, रहस्य, वासना और हेरफेर की मनोरंजक कहानी के साथ लोगों पर इसके प्रभाव के अप्रत्याशित रहस्यों को उजागर करती है। विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित, मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी द्वारा लिखित ये सीरीज 14 जनवरी को रिलीज़ के लिए तैयार है। 
काल्पनिक श्रृंखला एक मनोरंजक कहानी में वित्तीय लाभ के लिए तेजी से ट्रैक किए गए ड्रग परीक्षणों के कारण को दर्शाती है जिसमें लालच में खोई निर्दोष जिंदगियां शामिल हैं।
 श्रृंखला में डॉ सायरा सबरवाल की भूमिका निभा रही अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने कहा कि डॉ सायरा सभरवाल की भूमिका निभाना एक परम आनंद और रोमांच अनुभव रहा है। यह पहली बार है जब मैं स्क्रीन पर एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हूं, एक ऐसी दुनिया जिससे मैं परिचित हूं क्योंकि मेरी बहन और जीजा डॉक्टर हैं। मुझे उन दोनों और अन्य डॉक्टरों से बात करके काफी जानकारी मिली। उस फेज के दौरान, मैं जिस भी डॉक्टर से मिलती, उनसे बातचीत करती, वे मेरे करैक्टर में मेरी मदद कर सकते थे। इसके अलावा, ह्यूमन इतनी स्तरित और जटिल कहानी है, इसने मुझे तुरंत मेरा ध्यान आकर्षित कर लिया। साथ ही यह तथ्य कि शेफाली शाह मेरे साथ उसी शो का हिस्सा होंगी, इसने मुझे उत्साहित कर दिया। वह वह है जो मुझे सच में इंस्पायर करती हैं और मैंने एक अभिनेता के रूप में उनके काम को एन्जॉय किया है और मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए रोमांचित थी। शो में अन्य अद्भुत कलाकार भी हैं और मैं अपने करैक्टर के कुछ पहलुओं पर चर्चा करने के लिए एक मनोवैज्ञानिक से भी मिली। मैंने मूल रूप से डॉक्टरों की मानसिकता और दुनिया में झांकने की कोशिश की, विभिन्न लोगों से बात करते हुए विभिन्न पहलुओं को समझा कि वे कार्यक्षेत्र में और इसके बाहर कैसे काम करते हैं। यह पहली बार है जब मैं एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हूं और यह एक रोमांचकारी अनुभव है, मेरे प्रशंसक भी सच में डॉ सायरा सभरवाल की मेरी भूमिका का आनंद लेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like