GMCH STORIES

भावुक करने वाली है यश कुमार की फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के 2’ का ट्रेलर

( Read 7582 Times)

23 Oct 21
Share |
Print This Page
भावुक करने वाली है यश कुमार की फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के 2’ का ट्रेलर


कथा प्रधान फिल्‍मों को लेकर आने वाले यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार की फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के’ की सफलता के बाद यह उसका सिक्‍वल है, जिसमें दो जेनरेशन की कहानी का समावेश है। फिल्‍म का ट्रेलर बेहद भावुक करने वाला है। एक बार फिर से यश कुमार और निधी झा की जोड़ी फिल्‍म में कमाल लग रही है। फिल्‍म की कहानी के साथ – साथ गीत – संगीत भी दर्शकों को  अपनी ओर आकर्षित करने वाला है।
इसको लेकर यश कुमार ने कहा कि फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के’ को आप सबों को बेहद स्‍नेह और आशीर्वाद मिला है। उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म भी आपको पसंद आएगी। फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर हुआ है। फिल्‍म का ट्रेलर इंटर10 रंगीला पर जारी किया गया है। यह फिल्‍म छठ पूजा के अवसर पर रिलीज की जाएगी । भोजपुरी के दर्शकों को यह छठ पूजा का उपहार होगा क्योकि आस्था से भरपूर  
सूर्य की उपासना का महापर्व छठ  आनेवाला है,बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं। इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक बेहतरीन फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो रही है, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का नाम है 'बिटिया छठी माई के 2' (Bitiya Chhathi Mai Ke 2).

यश कुमार एंटरटेनमेंट की फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के 2’ में यश कुमार और निधि झा के साथ सोनल त्रिवेदी, ग्लोरी मोहंता, विनोद मिश्रा, सोनल त्रिवेदी, साहिल शेख,सोनम तिवारी, अवधेश राय और शबाना मुख्‍य भूमिका में हैं। जबकि शोर्य पाठक, सोनाक्षी पाठक, आदित्य मिश्रा बाल कलाकार के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता शैलेंद्र सिंह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। कहानी यश कुमार का है। पटकथा और संवाद एस.के. चौहान व संगीत मुन्ना दुबे का है। गीतकार राजेश मिश्रा हैं। छायांकन जहांगीर सैय्यद,नृत्य प्रवीण शेलारी और कला अवधेश राय है। पीआरओ  रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप (Sarvesh kashyaph) हैं। बैनर यश कुमार एंटरटेनमेंट है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like