GMCH STORIES

भोजपुरी फिल्‍मों से दूर रहने वाले दर्शकों को भी पसंद आ रही ‘तू दिया और बाती हम’ : कुणाल तिवारी

( Read 4466 Times)

28 Sep 21
Share |
Print This Page
भोजपुरी फिल्‍मों से दूर रहने वाले दर्शकों को भी पसंद आ रही ‘तू दिया और बाती हम’ : कुणाल तिवारी

बाल विवाह के बाद की एक रचनात्‍मक कथ्‍य को लेकर बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ भोजपुरी के उन दर्शकों को भी पसंद आ रहा है, जो बेहद संभ्रांत हैं। जिनका लिविंग स्‍टेंडर्ड काफी हाई है और वे भोजपुरी से ज्‍यादा बॉलीवुड एवं हॉलीवुड फिल्‍मों को तरजीह‍ देते रहे हैं। ऐसा कहना है फिल्‍म के अभिनेता कुणाल तिवारी का। उन्‍होंने कहा कि हमारी फिल्‍म को बहुत सारे लोगों ने देखा है। उम्‍मीद है कि हमारी फिल्‍म की रेटिंग भी अच्‍छी आएगी। फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स इतना शानदार है कि लोग इस  पर बढ़ चढ़ कर बात कर रहे हैं। कह रहे हैं कि फिल्‍म की एंडिंग तेरे नाम जैसी है, क्‍योंकि इस फिल्‍म का मुख्‍य किरदार राम पारालाइज्‍ड हो जाता है और फिल्‍म इसी के साथ खत्‍म होती है।

तिवारी ने कहा कि फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ बाल विवाह के बाद की घटना पर आधारित है। बाल विवाह के बाद जब जवानी के दिनों में लड़का एक एक्‍सीडेंट में परालाइज्‍ड हो जाता है, तब उसकी शादी को लेकर सवाल खड़े हो जाते हैं। इसके बाद जो होता है, वो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ के निर्माता धीरेंद्र झा हैं और संतोष मिश्रा ने फ़िल्म का निर्देशन किया है।   

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ की शूटिंग यूपी के रॉबर्टगंज में हुई है। फिल्‍म के निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। संतोष मिश्रा भोजपुरी के बेस्‍ट निर्देशकों में से एक हैं। प्रोड्यूसर धर्मेंद्र कुमार झा हैं। यह एक सामाजिक पारिवारिक फिल्‍म है। इसकी कहानी के इमोशन दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं।  फिल्‍म के डायलॉग और गाने भी सुमधुर होने वाले हैं।  पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इसमें कुणाल तिवारी के साथ काजल यादव, प्रकाश जैश, उमाकांत राय, ललित उपाध्‍याय, रूपा सिंह, रंभा आदि मुख्‍य भूमिका में हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like