GMCH STORIES

खेसारीलाल यादव की फिल्‍म दबंग सरकार के निर्देशक योगेश मिश्रा आज, मिल रही खूब सारी बधाईयां

( Read 4277 Times)

28 Sep 21
Share |
Print This Page
खेसारीलाल यादव की फिल्‍म दबंग सरकार के निर्देशक योगेश मिश्रा आज, मिल रही खूब सारी बधाईयां

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म दबंग सरकार के निर्देशक योगेश मिश्रा का आज जन्‍मदिन है। इस मौके पर उन्‍हें खूब सारी बधाईयां मिल रही हैं। खुद खेसारीलाल यादव ने उन्‍हें बधाई दी और उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य व उज्‍जवल भविष्य की कामना की। इसके अलावा भी उनके जानने वाले लोग और भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों ने उनके जन्‍मदिन पर बधाई में बहुत सारा भेजा है। योगेश मिश्रा ने इस प्‍यार के लिए सबों का आभार भी व्‍यक्‍त किया।

वहीं, उनके इस खास दिन पर आज हाल में शुरू हुई योगेश की म्‍यूजिक कंपनी IFA MUSIC WWORLD से धमाकेदार गाना भी रिलीज हो गया है। इसे योगेश ने भोजपुरी के लोगों को उपहार बताया है। गाना है- ‘लईकवा कईसे करिया भईल’। यह गाना अब खूब वायरल भी होने लगा है। इस गाने को शिल्‍पी राज और गोविंद शुक्‍ला ने गाया है। लिरिक्‍स आजाद सिंह का है। प्रोड्यूसर योगेश मिश्रा हैं। फीचरिंग मौसम और अविनाश बंधे है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विवेक सिंह हैं।  
Link - https://youtu.be/NJFKCGQSmDE
योगेश मिश्रा ने कहा कि यह गाने हमारे चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे हमने अभी हाल ही में बनाया है। यह गाना बेहद खूबसूरत है। इसलिए हम आशा करते हैं कि आप हमें अपने आशीर्वाद के साथ हमारे चैनल से रिलीज गाने को भी सुनें और अपना फीडबैक दें।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like