GMCH STORIES

देखिए फिलमची भोजपुरी पर यश कुमार की फिल्‍म ‘रूद्रा’

( Read 3521 Times)

28 Sep 21
Share |
Print This Page
देखिए फिलमची भोजपुरी पर यश कुमार की फिल्‍म ‘रूद्रा’

शानदार फिल्‍मों की श्रृंखला के साथ हर हफ्ते आने वाली फिलमची भोजपुरी टीवी पर 2 अक्‍टूबर गांधी जयंती के दिन भोजपुरी की सुपर हिट फिल्‍म ‘रूद्रा’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर हो रहा है। भोजपुरी टेलीवीजन के इतिहास में पहली बार 2 अक्‍टूबर को फिलमची टीवी एक शानदार फिल्‍म लेकर आ रही है, जिसका इंतजार सबों को बेसब्री से है। इस फिल्‍म का प्रीमियर शनिवार 2 अक्‍टूबर को दोपहर 12 बजे से होगा।

इसकी जानकारी फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने दी। उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म रूद्रा यश कुमार की बेहतरीन फिल्‍म है। इस फिल्‍म को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब बारी टेलीवीजन की है, जहां पूरे परिवार के साथ दर्शक इस फिल्‍म को देख सकेंगे। फिल्‍म में एक्‍शन और इमोशन के साथ एक सार्थक संदेश भी छुपा है। उन्‍होंने कहा कि 2 अक्टूबर 2021 गांधी जयंती के अवसर पर खुशहाल परिवार में खुशी के बीच सुपर स्टार यश कुमार, रिचा दीक्षित अउर निशा दुबे के सुपरहिट फिल्म देखीं "रुद्रा"  दोपहर 12 बजे फिलमची भोजपुरी TV पर देख सकेंगे।  

उन्‍होंने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे. यह चैनल DD फ्री डिश, टाटा स्काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like