GMCH STORIES

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फ़िल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' को बिहार झारखंड में मिली बंपर ओपनिंग

( Read 5180 Times)

20 Sep 21
Share |
Print This Page

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फ़िल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' को बिहार झारखंड में मिली बंपर ओपनिंग

विश्‍वकर्मा पूजा के अवसर पर आज बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में फ़िल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्‍म के सभी शोज हाउसफुल चल रहे हैं। फिल्‍म को बंपर ओप‍‍निंग मिली है। इस फिल्‍म में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और भोजपुरी फिल्मों की नई सुपर स्टार नायिका सहर अफसा नजर आ रही हैं। कोविड की दूसरी लहर के बाद खेसारीलाल यादव की रिलीज होने वाली यह पहली फिल्‍म है, जिसको लेकर उनके फैंस में काफी उत्‍साह है। इस वजह भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर गर्मी बढ़ी हुई है।

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और भोजपुरी फिल्मों की नई सुपर स्टार नायिका सहर अफसा इस फिल्‍म में लीड रोल में हैं। अभिनेत्री सहर अफसा मूलतः बैंगलोर की रहने वाली हैं। कन्नड़ व दक्षिण भारतीय फिल्मों में जलवा बिखेरने के बाद अब भोजपुरी में अपनी अदाकारी से सबको लुभा रही हैं। उन्होंने भोजपुरी में अपने करियर की शुरुआत निर्माता निशांत उज्ज्वल की खेसारीलाल यादव स्टारर फ़िल्म मेहंदी लगा कर रखना 3 से की। इस फ़िल्म में उनके काम को खूब सराहना मिली, जिसके बाद सहर के पास फिल्मों की झड़ी लग गयी। पवन सिंह के साथ घातक में भी लोगों ने इनकी भूमिका को सराहा और अब चोरी चोरी चुपके चुपके रिलीज हो रही है। इसके अलावा एकदूजे के लिए 2  और विवाह 2 में भी वे नज़र आ रही है।

अब फ़िल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' का जलवा सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है। इसमें सहर अफसा के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा, शिवांशु पांडेय और निशांत उज्ज्वल हैं। फ़िल्म का निर्माण यशी फिल्म्स और नेबुला फिल्म्स लि. ने मिलकर किया है। फ़िल्म के संगीतकार, रायटर और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। फ़िल्म के गीतकार रजनीश मिश्रा खुद हैं, जिनके साथ प्यारे लाल यादव और आशुतोष तिवारी ने भी फ़िल्म के लिए लीरिक्स तैयार किया है। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) और सर्वेश कश्यप हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं। डीओपी मुकेश शर्मा हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like