GMCH STORIES

फ़िलमची भोजपुरी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में 18 सितंबर को खेसारीलाल यादव की सुपर हिट फिल्म 'कुली न. 1' 

( Read 5151 Times)

20 Sep 21
Share |
Print This Page
फ़िलमची भोजपुरी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में 18 सितंबर को खेसारीलाल यादव की सुपर हिट फिल्म 'कुली न. 1' 

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नं. 1’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर 18 सितंबर को फिलमची भोजपुरी टीवी पर संध्‍या 06:30 बजे होगा ।दर्शकों के मनोरंजन के साथ साथ फिलमची भोजपुरी चैनल पर इस फ़िल्म के दौरान एक सवाल भी पूछा जाएगा जिसका जवाब देकर 10 भाग्यशाली विजेता, खेसारी लाल यादव की आने फ़िल्म “बाप जी” का प्रीमियर, फ़िल्म के सितारों संग देख सकेंगे, जिसका आयोजन पटना में किया  जाएगा  ।
फिल्‍म “कूली न.1” का निर्माण सुरेंद्र प्रसाद ने किया है और लालबाबू पंडित ने इसे निर्देशित किया है। कुली न. 1 एक बेहद ही सामाजिक और पारिवारिक फ़िल्म है। 

इस फ़िल्म को लेकर फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने कहा कि यह फिल्‍म भी सोशल काउज पर बेस्‍ड है। इसमें दिखाया गया है कि आज बच्‍चे अनाथ नहीं होते, बल्कि मां – बाप अनाथ हो रहे हैं। इसी मर्म को लेकर फिल्‍म कुली नंबर 1 का निर्माण किया गया है, जिसे अब आप सभी अपने घरों में टीवी पर देख सकते हैं। यह फ़िल्म भोजपुरी के लिए बागवान की तरह है, इसलिए इसे जरूर देखिए। फ़िल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय आदि है।

 उन्‍होंने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे. यह चैनल DD फ्री डिश, टाटा स्काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like