GMCH STORIES

सोनू निगम बने नवोदित अर्पित नागर की आवाज’

( Read 9667 Times)

13 Sep 21
Share |
Print This Page
सोनू निगम बने नवोदित अर्पित नागर की आवाज’

’मुंबई’जब किसी के दिन आने होते हैं तो भाग्य भी स्वयं साथ देने लग जाता हैं। नवोदित अर्पित नागर का भाग्य भी लगातार इनका साथ दे रहा हैं। अर्पित की पहली फ़िल्म ‘धड़के दिल बार बार‘ को लेकर अर्पित बड़े ही आशान्वित हैं। इस फिल्म के एक गीत को वॉलीवुड के प्रख्यात गायक सोनू निगम ने अपनी आवाज़ दी हैं। इस गाने की शुरुआत के शब्द फ़िल्म के टाइटल ‘धड़के दिल बार बार............‘ ही हैं।
मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल में वालीवुड स्टार बनने का सपना पालकर मायानगरी मुम्बई के लिये निकला युवा चेहरा अर्पित नागर धीरे-धीरे अपनी मंजिल की ओर बढ़ रहा हैं। इनका हौसला बता रहा हैं कि वे सफलता प्राप्त करने के लिये वो सब करेंगे जो सफलता के मूलमंत्रा हैं। इनकी पहली फ़िल्म ‘धड़के दिल बार बार‘ रिलीज के लिये लगभग तैयार हैं। इस फ़िल्म से अर्पित नागर की बहुत उम्मीदें बंधी हैं।
अपनी पहली फ़िल्म से पहले इस युवा ने काफ़ी संघर्ष किया हैं।
जब वे मुंबई आए, तो उन्होंने हर बड़े प्रोडक्शन हाउस के ऑडिशन कॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का सामान्य तरीका नहीं अपनाया। इसके बजाय, उन्होंने उस रास्ते को लेने का फैसला किया जिस पर अक्सर यात्रा नहीं की जाती है। अर्पित ने अपने शुरुआती दिनों को कैमरे के सामने आने के योग्य बनाने और खुद को तैयार करने में लगाया । उन्होंने इंडस्ट्री में दिग्गजों की तलाश की और खुद को एक परिवर्तन के लिए प्रस्तुत किया ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like